नशे ने कर दिया घर बर्बाद; युवक ने तलब पूरी न होने पर किया सुसाइड, 3 साल पहले भाई ने भी दी थी जान

 

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में नशे ने एक पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया. ये मामला रतिया की अरोड़ा कॉलोनी का है. जहां देर रात्रि नशे की तलब पूरी न होने पर एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस द्वारा मृतक की माता के बयानों पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की जा रही है.

अमीर बनने के शॉर्टकट में होटल का मालिक बन गया खूंखार अपराधी, कई लूट को दे चुका है अंजाम

बताया जा रहा है कि फांसी लगाने वाले मृतक युवक का भाई भी 3 साल पहले नशा न मिलने के कारण मौत को गले लगा चुका है. जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 14 निवासी कृष्ण कुमार अपनी माता व भाई के साथ पिछले कुछ समय से वार्ड नंबर 12 में किराए के मकान पर रह रहा था. कृष्ण की माता संतोष ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि कृष्ण पिछले काफी समय से नशे का आदी था. लेकिन कुछ दिनों से उसके नशे की पूर्ति नहीं हो पा रही थी, जिस कारण वह काफी परेशान रहता था.

ट्रीटमेंट प्लांट के कमरे में लगा ली फांसी

शनिवार शाम को कृष्ण घर से बाहर गया था, लेकिन देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा. इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि अरोड़ा कॉलोनी स्थित आश्रम के साथ लगते सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट के बंद पड़े कमरों में उसके बेटे ने फांसी लगा ली है. सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची और उसने देखा कि उसके बेटे ने कमरे के अंदर फांसी लगाई हुई थी. पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

UPSC Result: IAS बनने का ख्वाब आखिर हुआ पूरा, चरखी दादरी के लाल शाश्वत सांगवान ने UPSC में हासिल किया 34वां रैंक

क्या बोली मृतक की मां

मृतक की माता संतोष के बयानों पर 174 के तहत कार्रवाई कर मृतक युवक का शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि युवक की फांसी की सूचना मिली थी, जिसके बाद मृतक की माता के बयानों पर 174 के तहत कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक की माता का कहना है कि नशा ना मिलने के कारण उसके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *