नशा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे: 40.5किलोग्राम डोडापोस्त घर से बरामद, UP से खरीद कर लाता था नशा

आरोपी को हिरासत में लेती पुलिस।

हरियाणा के जिले करनाल में पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। इस दौरान डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने 1 नशा तस्करों को 40.500 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

ईयू ने माइक्रोसॉफ्ट को 69 अरब डॉलर से अधिक की सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान अधिग्रहण के लिए औपचारिक नोटिस जारी किया

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को असंध निवासी चरण जीत सिंह उर्फ बुटा सिंह के घर नशे की खेप होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद डयूटी मजिस्ट्रेट तैनता कर डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने आरोपी के घर छापेमारी की तो घर से 40.500 किलो चूरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए है।

आरोपी को अदालत में पेश करती पुलिस।

आरोपी को अदालत में पेश करती पुलिस।

युवाओं को करता था नशा सप्लाई

टीम से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी से अब तक पूछताछ में सामने आया कि वह मूल रूप से डेरा मण्डवाल गांव का रहने वाला है और पिछले करीब 4 सालों से वह असंध के वार्ड 17 में रह रहा था। यहीं से आरोपी युवाओं को नशे की सप्लाई करता था। इससे पहले भी आरोपी नशा तस्करी के एक मामले में जेल जा चुका है।

कैसे जूनागढ़ के एक गांव के एक किसान के बेटे ने स्टीव स्मिथ को रविचंद्रन अश्विन की तैयारी में मदद की

यू.पी से लेकर आता था चूरा पोस्त

जांच अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपी नशे की इस खेप को कस्बा किठोर जिला मेरठ यु.पी. से लेकर आया था। इस नशे को वह असंध व करनाल में लोगों को बेचता था। आरोपी को आज अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपी को वहां भी लेकर जाया जाएगा। जहां से यह नशा लेकर आता था। इस मामले में इसके अलावा अगर कोई और भी शामिल है इसकी आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.अडाणी विवाद में हरियाणा के IAS खेमका की एंट्री: लेट नाइट किया ट्वीट; कहा- विवाद में अब तक पब्लिक को ही नुकसान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *