नवरात्रि के उपलक्ष्य में मिनी सचिवालय में किया गया हवन

 

हवन के उपरांत विभिन्न विभागों का करवाया गया गृह प्रवेश

 

एस• के• मित्तल       

सफीदों, नवरात्रि के उपलक्ष्य में नगर के नवनिर्मित मिनी सचिवालय में शनिवार को इलाके की सुख-शांति के लिए हवन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम सत्यवान मान ने की।

गैंगस्टर लंबू के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला: सट्‌टा-जुआ में हुए कर्ज को उतारने के लिए कारोबारी से मांगे 5 लाख, पांच आरोपी गिरफ्तार

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार मोर, गौसेवा आयोग चैयरमैन श्रवण कुमार गर्ग, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह, पूर्व विधायक जसबीर देशवाल, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी, पूर्व विधायक रामफल कुंडू, पूर्व जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा, जेजेपी जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी, पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि संजय अधलखा, भाजपा नेता सुरेश कौशिक, जेजेपी नेता राममेहर ठाकुर व मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा मौजूद थे। इस हवन में उपस्थित गण्यमान्य लोगों व अधिकारियों ने अपनी-अपनी आहुति डालकर क्षेत्र की खुश शांति की कामना की। अपने संबोधन में एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि इस परिसर का उद्धघाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा वीडियों कान्फै्रसिंग के माध्यम से किया गया था।

बार एसोसिएशन की ओर से राष्ट्रीय रक्तदान दिवस पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 65 युनिट रक्त एकत्रित किया गया

नवरात्रि के पावन अवसर पर हवन करके इस भवन में विभिन्न विभागों का ग्रह प्रवेश करवाया गया है। उन्होंने बताया कि इस भवन के निर्माण पर करीब 10 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत आई है। एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि इस उपमण्डल स्तरीय लघु सचिवालय बनने से सभी कार्यालय एक छत के नीचे होगें। लोगों को काम करवाने के दृष्टिïगत सुविधा मिलेगी तथा समय के साथ-साथ आर्थिक बचत भी होगी। सफीदों की जनता के लिए यह एक बड़ी सौगात है। अब जनता के सभी कार्य एक ही स्थान पर पूरे होंगे।

17 अक्टूबर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव: हरियाणा डेलिगेट्स की सूची जारी; हुड्‌डा समेत 195 नाम; सुरजेवाला-सैलजा जता चुके आपत्ति

उन्होंने आगे बताया कि उपमंडल स्तरीय लघु सचिवालय के इस भवन में ग्राउंड फ्लोर पर एसडीएम कार्यालय, तहसील कार्यालय, ई-दिशा, ट्रेजरी कार्यालय, कॉन्फ्रेंस हाल के साथ-साथ भवन के प्रथम तल पर डीएसपी कार्यालय, बीडीपीओ कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय, बीईओ कार्यालय, वीडिया कॉन्फ्रेस हाल, रोजगार कार्यालय, एएफएसओ कार्यालय, कृषि कार्यालय, माईनिंग कार्यालय, पशुपालन कार्यालय व मीटिंग हाल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *