नया मोटो रेजर फ्लिप फोन और मोटोरोला फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च: सभी विवरण

 

नए मोटो रेज़र फ्लिप फोन और एक फ्लैगशिप मोटोरोला फोन की घोषणा चीन में 2 अगस्त को की जाएगी, जैसा कि कंपनी द्वारा वीबो पोस्ट के जरिए साझा किया गया है। Moto Razr के टीज़र पिछले कुछ हफ्तों में इंटरनेट पर छाए हुए हैं, और अब अगले महीने की शुरुआत में उत्पाद के आधिकारिक लॉन्च की पुष्टि हो गई है।

Moto Razr को एक नया ब्लैक शेड मिलने की उम्मीद है और इसमें कई लीक में विस्तृत रूप से दोहरे रियर कैमरे होंगे, जबकि फ्लैगशिप फोन को मोटोरोला X30 प्रो कहा जा सकता है और इसमें पीछे की तरफ 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, वीबो पोस्ट इन उपकरणों के लिए एक नए यूआई के लॉन्च का भी संकेत देता है।

कुरुक्षेत्र में राजपुरा के दंपति की मौत: शाहबाद के पास पलटी गाड़ी; मलेशिया से आ रही बेटी को लेने एयरपोर्ट जा रहे थे

मोटो रेजर 2022 लॉन्च की तारीख और समय

Weibo पोस्ट के अनुसार Moto Razr 2022 लॉन्च की तारीख 2 अगस्त है, और यह इवेंट चीन में शाम 7:30 बजे (5:00 PM IST) होगा। Motorola भी इसी इवेंट में Moto X30 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

मोटो रेज़र 2022 स्पेसिफिकेशंस: हम क्या जानते हैं

लीक हुए विवरण के अनुसार, Moto Razr 2022 फ्लिप फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है। हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ AMOLED डिस्प्ले ले जाएगा। स्क्रीन को पूर्ण HD+ रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करनी चाहिए और हमें उम्मीद है कि मोटोरोला डिस्प्ले के लिए किसी प्रकार की सुरक्षा शामिल करेगा।

रोहतक में दोस्त निकला गद्दार: दुकान पर आया, रात को रूका और सुबह गायब मिला; स्कूटी व मोबाइल चुरा ले गया

इमेजिंग के लिए, मोटो रेज़र 2022 में डुअल रियर कैमरे होने चाहिए जिसमें दो 50-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल हों, और फिर आपको सामने की तरफ 32-मेगापिक्सेल स्नैपर मिल सकता है। चार्जिंग स्पीड सपोर्ट के साथ इस फ्लिप फोन के लिए बैटरी मुख्य बिंदु होने जा रही है।

टीनएजर टिक्कॉक, इंस्टाग्राम और अन्य समाचारों का उपयोग कर रहे हैं, बीबीसी ने भाप खो दी: ब्रिटिश नियामक

Moto X30 Pro विनिर्देशों की उम्मीद

फ्लैगशिप मोटोरोला फोन में सैमसंग से 200-मेगापिक्सल सेंसर पैक करने की भारी अफवाह है। यह नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 Gen + 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है जिसमें 12GB तक रैम है। फोन का डिज़ाइन अभी भी लपेटे में है लेकिन 5000mAh की बैटरी को 125W चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है, जो मोटोरोला द्वारा बाजार में सबसे तेज पेश किया गया है। फोन में हाई-एंड स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ OLED 144Hz डिस्प्ले मिल सकता है।

नया मोटो रेज़र फ्लिप फोन अभी तक लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा जो अगले महीने भी आ रहा है।

ट्विटर स्मार्टफोन और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए तमिल में विषय लाता है: यह क्या है और यह कैसे काम करता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *