नप चुनाव- सोशल मीडिया पर वायरल सैलून किट: फतेहाबाद चेयरमैन प्रत्याशी को नोटिस देगा प्रशासन; उम्मीदवार ने नकारे आरोप

 

 

हरियाणा के फतेहाबाद में नगर परिषद चेयरमैन की कुर्सी के लिए चुनाव मैदान में उतरे एक प्रत्याशी की एक किट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें सैलून से संबधित सामान बताया गया है। मामले चुनाव अधिकारी तक पहुंचा है और प्रत्याशी को नोटिस जारी करने के आदेश हुए हैं। वहीं प्रत्याशी एडवोकेट वीरेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी ओर से ऐसी कोई सामग्री नहीं बांटी जा रही।

जजपा यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष बोले:: संगठन पार्टी की रीढ़, जनता के बीच रहने से ही मिलती है मजबूती, युवा धैर्य और वफादारी से करें काम

मतदाताओं को लुभाने में लगे प्रत्याशी

फतेहाबाद में स्थानीय निकाय चुनाव की सरगर्मियां लगातार बढ़ रही है। पहली बार शहरवासी अपने मत का प्रयोग करके चेयरमैन का चुनाव करेंगे। यहीं कारण है कि चेयरमैन के प्रत्याशियों ने वोटरों को लुभाना शुरू कर दिया है। फतेहाबाद नगरपरिषद में भी ऐसा मामला सामने आया है। चेयरमैन पद के उम्मीदवार एडवोकेट वीरेंद्र सिंह के नाम छपी एक किट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस किट में सैलून से संबंधित सामान है।

जवाब मांगा जाएगा, ऐसा करने की इजाजत नहीं

इससे जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हुई तो शिकायत स्थानीय चुनाव अधिकारी के पास पहुंच गई है। नगरपरिषद फतेहाबाद के रिटर्निंग अधिकारी कुलभूषण बंसल ने बताया कि सोशल मीडिया पर शिकायत उन्हें प्राप्त हुई है। तहसीलदार को प्रत्याशी को नोटिस जारी करने के लिए कहा गया है। कोई भी उम्मीदवार इस तरह वोटरों को लुभाने का प्रयास नहीं कर सकता।

नपा प्रत्याशी को गोली मारने की धमकी: गन्नौर के वार्ड-13 से पार्षद उम्मीदवार राजेश की पत्नी को अज्ञात नंबर से आया फोन

मेरे खिलाफ साजिश की गई

जब इस बारे में चेयरमैन प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ साजिश है। उनके द्वारा ऐसी कोई सामग्री नहीं बांटी गई है। प्रशासन को कोई नोटिस उनको नहीं मिला है। मिलता है तो वे जवाब देंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
नपा प्रत्याशी को गोली मारने की धमकी: गन्नौर के वार्ड-13 से पार्षद उम्मीदवार राजेश की पत्नी को अज्ञात नंबर से आया फोन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *