नपा प्रत्याशी को गोली मारने की धमकी: गन्नौर के वार्ड-13 से पार्षद उम्मीदवार राजेश की पत्नी को अज्ञात नंबर से आया फोन

 

 

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर में निकाय चुनाव लड़ रहे एक व्यक्ति को फोन कर गोली मारने की धमकी दी गई है। प्रत्याशी की पत्नी से भी गोली गलौज की गई। गन्नौर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर फोन नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

सेंट्रल जेल अंबाला में बंद पति को हेरोइन देने पहुंची: लोअर की मोहरी में डाल रखी थी 8.23 ग्राम हेरोइन; शक होने पर पकड़ी

पत्नी ने उठाया था फोन

जानकारी के अनुसार गन्नौर की जैन गली में रहने वाला राजेश कुमार वार्ड-13 से MC का चुनाव लड़ रहा है। 19 जून को मतदान है और फिलहाल वह वार्ड में प्रचार अभियान चला कर वोट मांगने में लगा है। प्रत्याशी राजेश ने बताया कि शनिवार शाम को वह अपनी पत्नी के साथ चुनाव प्रचार में लगा था। इसी बीच उसकी पत्नी के मोबाइल फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई।

जीवन में जल की महत्ता को समझते हुए फसल विविधीकरण को अपनाएं किसान : उपायुक्त

चुनाव के कारण धमकी की आशंका

राजेश की पत्नी ने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से बोलने वाले ने गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। साथ ही धमकी दी कि राजेश को गोली मार देंगे। उसने बताया कि फोन करने वाला अनजान व्यक्ति था, जिसे वो पहचान नहीं पाए। धमकी मिलने के बाद से उसकी पत्नी भयभीत हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि चुनाव मैदान में उतरने की वजह से ही उसे जान से मारने की धमकी दी गई है।

फोन नंबर से पता लगाने का प्रयास

प्रत्याशी राजेश ने इसको लेकर थाना गन्नौर पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने शनिवार रात को उसकी शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब जिस नंबर से प्रत्याशी को धमकाया गया है, उसके आधार पर धमकी देने वाले का सुराग लगाने में लगी है। मामले के जांच अधिकारी HC सोनू कुमार ने बताया कि राजेश की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
आपकी बेटी – हमारी बेटी योजना से दी जा रही है बेटियों के जन्म पर आर्थिक मदद : उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *