देखें: पर्ल टैन-एम। थिनाह ने 211 शॉट रैली जीतकर मलेशिया मास्टर्स में क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई

 

211 शॉट्स। 90 मिनट तक चले मैच में तीन मिनट का प्ले टाइम।

पियरली टैन और एम. थिनाह की मलेशियाई जोड़ी अपने मलेशिया मास्टर्स गेम के दौरान दूसरे राउंड में जापान की रेना मियाउरा-अयाको सकुरामोतो के खिलाफ मैराथन शैली की रैली में शामिल हुई। एक मैच वे क्वार्टर फाइनल बर्थ को सील करने के लिए 21-17, 18-21, 21-19 से जीतेंगे।

कुरुक्षेत्र पुलिस सुलझा नहीं पाई नाबालिग की मौत की गुत्थी: साल पहले बर्थडे पार्टी में हुई थी संदिग्ध मौत; IG ने SIT गठित कार्रवाई के दिए निर्देश

माना जाता है कि बैडमिंटन के इतिहास में यह रैली सबसे लंबी है, पिछला आधिकारिक रिकॉर्ड 195-शॉट की रैली माना जाता है, जो दक्षिण कोरिया के बैक हा-ना-ली यू-रिम और चीन के बीच 2022 कोरिया ओपन के दौरान तीन मिनट से अधिक समय तक चली थी। दू यू-ली वेन मेई।

यह तब शुरू होगा जब मलेशियाई तीसरे सेट में 16-14 से आगे चल रहे थे।

पीयरली ने मैच के बाद के साक्षात्कार में कहा, “हमें राहत मिली है कि यह मैच खत्म हो गया है, हम अब वापस जाना चाहते हैं, एक अच्छा आराम करें और कल एक और कठिन मैच के लिए वापस आएं।”

रैली में उन्हें आगे बढ़ने के लिए थिनाह ने कहा: “हम भाप से बाहर चल रहे थे, लेकिन हम चलते रहे क्योंकि हम अपने विरोधियों को भी थका हुआ देख सकते थे। मैंने अपना रैकेट हवा में फेंक दिया क्योंकि ऐसा लगा कि हमने मैच जीत लिया है।”

.
एलोन मस्क स्टार्ट-अप न्यूरालिंक को मस्तिष्क प्रत्यारोपण के मानव परीक्षण के लिए अमेरिकी सरकार की अनुमति मिली

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *