देखें: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट के पांचवें दिन वेलिंगटन में तेज हवा ने गेंद को ‘बहुत दूर’ बहाया

 

सोमवार को न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट के 5वें दिन वेलिंगटन में तेज हवा ने गेंद को बल्लेबाज और विकेटकीपर से काफी दूर खींच लिया। तेज हवा अक्सर वेलिंगटन में खेल को प्रभावित करती है लेकिन हवा के कारण गेंद जिस बहाव के साथ आगे बढ़ रही थी, वह इतना स्पष्ट और चरम था।

 

पंजाब में इंटरनेट सेवाएं बंद करने को चुनौती: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर; अमृतपाल की गिरफ्तारी की कार्रवाई जारी

बल इतना अधिक था कि माइकल ब्रेसवेल की एक डिलीवरी सचमुच श्रीलंकाई टेलेंडर प्रभात जयसूर्या से दूर भाग गई जब वह 2 पर बल्लेबाजी कर रहे थे और सोमवार को लंका 337/7 थी। इस घटना के दृश्य वायरल हो गए हैं और क्रिकेट प्रशंसकों को विस्मय के साथ इस पर प्रतिक्रिया करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

लगातार तेज़ हवा ने ब्रॉडकास्टर को अपने लाइव कवरेज को सिंगल एंड फ़ुटेज तक कम करने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि कैमरापर्सन को उस ऊंचे क्षेत्र से नीचे आना पड़ा जहां कैमरा सेटअप स्थापित किया गया था। ब्रॉडकास्टर ने एक ट्वीट में कहा, “घर पर देखने वालों के लिए, @sparknzsport कैमरा क्रू को वेलिंगटन में बेहद तेज हवाओं के कारण बेसिन रिजर्व के एडिलेड रोड छोर पर कैमरा टॉवर से नीचे उतरना पड़ा।”

इस बीच, न्यूज़ीलैंड ने सोमवार को धमाकेदार वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट में श्रीलंका पर पारी और 58 रन की जीत पूरी की और श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर ली क्योंकि दक्षिण एशियाई पक्ष का प्रतिरोध आखिरकार चौथे दिन देर से टूटा।

फॉलोऑन के लिए कहा गया, श्रीलंका को मेजबान टीम को फिर से बल्लेबाजी करने के लिए 416 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन बेसिन रिजर्व में अपनी दूसरी पारी में 358 रन पर आउट हो गए।

देखें: मित्रोविक ने रेफरी को धक्का दिया, मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम फुलहम में अराजकता में भेजा गया

न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च में आखिरी गेंद पर दो विकेट से रोमांचक श्रृंखला-सलामी बल्लेबाज का दावा करने के बाद उत्तराधिकार में अपनी तीसरी टेस्ट जीत पूरी की और वेलिंगटन में एक और क्लिफहेंजर में इंग्लैंड को एक रन से हराया।

2006 के बाद से श्रीलंका की देश में पहली जीत की उम्मीदें तब समाप्त हो गईं जब न्यूजीलैंड के घोषित पहली पारी के चार विकेट पर 580 रन के जवाब में उसके बल्लेबाज केवल 164 रन ही बना सके।

ट्रैफिक रूल तोड़ रहे 95 वाहनों के चालान काटे: ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर शिकंजा, ट्रिपल राइडिंग करते पुलिस महकमे के जवानों का भी काटा चालान .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!