देखें: नीदरलैंड के खिलाफ डिफेंडरों के माध्यम से एक चतुर रन के साथ काइलियन एम्बाप्पे का गोल

 

फ़्रांस के कप्तान काइलियन एम्बाप्पे ने यूरो 2024 के क्वालिफ़ाइंग मैच में नीदरलैंड्स के ख़िलाफ़ दो गोल किए। हालांकि, यह उनका पहला गोल था जहां स्ट्राइकर ने अपने चतुर आंदोलन के साथ वर्जिल वैन डायक के नेतृत्व वाली रक्षात्मक रेखा को पार किया और एक बार फिर अपने उत्कृष्ट कौशल को दिखाया।

देखें: नीदरलैंड के खिलाफ डिफेंडरों के माध्यम से एक चतुर रन के साथ काइलियन एम्बाप्पे का गोल

शुक्रवार को फ्रांस के कप्तान के रूप में एम्बाप्पे के ब्रेस का मतलब था कि विश्व कप उपविजेता ने पेरिस में स्टेड डी फ्रांस में ग्रुप बी में नीदरलैंड्स को 4-0 से हरा दिया।

एंटोनी गरिज़मैन ने खेल में दो मिनट के लिए फ्रांस के लिए स्कोरिंग खोली। इससे पहले कि घड़ी 10 मिनट के निशान तक पहुँचती, दयोट उपामेकेनो ने बढ़त को दोगुना कर दिया और उसके बाद एमबीप्पे के ब्रेस ने बढ़त बना ली।

कोच डिडिएर डेसचैम्प्स ने एक समाचार सम्मेलन में कहा, “सोमवार को जब वे सभी एकत्र हुए तो बहुत सकारात्मक वाइब्स थे और मैं चाहता था कि वे उन वाइब्स को पिच पर स्थानांतरित करें और उन्होंने यही किया।”

“यह एक महान रात थी, एक महान माहौल में, बहुत अच्छी शुरुआत के साथ। नीदरलैंड्स को 3-0 से इतनी जल्दी लीड करना कुछ भी नहीं है, भले ही वे बहुत सारे खिलाड़ियों को याद कर रहे हों,” उन्होंने कहा।

“दूसरी छमाही में हम अभी भी धमकी दे रहे थे भले ही हम खेल को नियंत्रित करने से खुश थे।”

चमकने वालों में रान्डल कोलो मुआनी थे, भले ही फारवर्ड को नेट के पीछे नहीं मिला।

“वह आत्मविश्वास से भरा है। वह बहुत अच्छी चाल चलता है, बहुत अच्छी तरह से ड्रिबल करता है, और आक्रामक खिलाड़ियों के बीच बहुत समझ है,” डेसचैम्प्स ने कहा।

देशभर में डॉट्स केंद्रों पर टीबी के इलाज की है निशुल्क व्यवस्था : सीएमओ डा. मंजू कादियान

फ्रांस ग्रुप बी में ग्रीस से आगे है, जिसने जिब्राल्टर को 3-0 से हराया।

डबलिन के अवीवा स्टेडियम में लेस ब्लूस के लिए अगला मुकाबला आयरलैंड है जबकि डच जिब्राल्टर की मेजबानी करेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *