देखें: टूलूज़ पर पीएसजी की 2-1 की जीत में लियोनेल मेसी का विजेता

 

अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी के गोल की मदद से पेरिस सेंट जर्मेन ने 12वें स्थान पर काबिज टूलूज़ को हराकर लीग वन तालिका में शीर्ष पर अपनी बढ़त बना ली। नेमार और काइलियन एम्बाप्पे के बिना, पीएसजी आक्रमण को संभालने की जिम्मेदारी विश्व कप विजेता के कंधों पर थी और उन्होंने निराश नहीं किया।

जनता दरबार: पुलिस अधीक्षकों का दावा- 98% शिकायतें डीएसपी को भेजीं, गृहमंत्री विज बाेले-डिस्पोज ऑफ चाहिए

मेस्सी ने 58वें मिनट में क्षेत्र के बाहर निचले कोने में एक शानदार गोल किया और पीएसजी को 2-1 से आगे कर दिया, जिससे मेजबान टीम को एक खराब शुरुआत से उबरने में मदद मिली, जहां उन्होंने पहले गोल किया था। अर्जेंटीना का यह खिलाड़ी भी स्टॉपेज टाइम में अपने ब्रेस को पूरा करने के करीब पहुंच गया और केवल पोस्ट पर हिट किया। अपने आखिरी पांच लीग खेलों में यह उनका तीसरा गोल था और इसने पीएसजी को 22 मैचों में 54 अंक दिए।

अचरफ हकीमी ने क्रिस्टोफ गाल्टियर की टीम के लिए पहले हाफ में ब्रांको वैन डेन बोमेन के सलामी बल्लेबाज को रद्द कर दिया था, जिसने लीग 1 में अपने पिछले पांच मैचों में से केवल दो में जीत हासिल की थी।

रविवार को नाइस की मेजबानी करने से पहले ओलम्पिक डी मार्सिले 46 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं, तीसरे स्थान पर आरसी लेंस के साथ स्टेड ब्रेस्टोइस की यात्रा कर रहे हैं।

यूएफसी वापसी पर चांडलर का सामना करने के लिए मैकग्रेगर, व्हाइट कहते हैं

उपर्युक्त नेमार और एमबीप्पे के बिना, दोनों घायल हो गए, मेस्सी को ह्यूगो एकिटिके ने हमले में विटिन्हा के साथ पीछे छोड़ दिया।

मार्को वेरात्ती के निलंबन के बाद रेनाटो सांचेज मिडफ़ील्ड में थे, लेकिन पुर्तगाल अंतर्राष्ट्रीय ने 12 मिनट तक जांघ की चोट के बाद पिच को आँसू में छोड़ दिया।

वैन डेन बोमेन ने फिर 20वें मिनट में फ्री किक के साथ स्कोरिंग की शुरुआत की, जिससे जियानलुगी डोनारुम्मा के दोनों पैर जमीन में फंस गए।

मार्क्विनहोस ने ब्रेक से 12 मिनट पहले पोस्ट को हिट करने के लिए केवल अपने विक्षेपण के लिए मेसी फ्री किक पर कब्जा कर लिया, लेकिन हकीमी पांच मिनट बाद बॉक्स के बाहर से शानदार घुमावदार प्रयास के साथ अधिक सटीक थे।

ईयू ने माइक्रोसॉफ्ट को 69 अरब डॉलर से अधिक की सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान अधिग्रहण के लिए औपचारिक नोटिस जारी किया .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *