देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने काटा केक, अल नस्सर टीम के साथियों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में लिया हिस्सा

 

अल नस्सर सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के प्रशिक्षण सत्र के दौरान केक काटकर अपने साथियों के साथ अपना 38 वां जन्मदिन मनाया, सऊदी क्लब द्वारा साझा किए गए एक वीडियो ने सोमवार को खुलासा किया।

नूशिन अल खदीर की आक्रामक प्रतिस्पर्धी से अंडर-19 महिला विश्व कप विजेता कोच बनने तक की यात्रा

“रोनाल्डो अपना पहला जन्मदिन अपने नए घर में मनाते हैं। हमारे कप्तान @Cristiano को जन्मदिन की बधाई।
आपको उपलब्धियों से भरा एक और साल मुबारक हो, ”क्लब ने पोस्ट किया।

रविवार को भी अल नस्सर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई दी थी। “पैराबेन्स @ क्रिस्टियानो! 🤩 हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट एवर,” उन्होंने पोस्ट किया था।

इससे पहले, पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता और पुर्तगाली स्टार ने भी दोस्तों और परिवार के साथ एक उत्सव से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था।

फॉरवर्ड ने तीन तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें उनकी पत्नी जॉर्जीना, बेटे क्रिस्टियानो जूनियर के साथ अन्य करीबी सहयोगी थे।

“सभी जन्मदिन संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताने के लिए आभारी हूं”, उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया।

Poco X5 Pro 120Hz डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हम केवल एक बार जीते हैं, लेकिन अगर आप इसे सही करते हैं तो यह काफी है!”

रोनाल्डो का जन्मदिन सप्ताह ठीक वैसे ही शुरू हो गया था जैसा वह चाहते थे- अपने नए क्लब के लिए एक लक्ष्य के साथ। उन्होंने स्टॉपेज-टाइम पेनल्टी हासिल करने के लिए टीम-साथी तालिस्का के हाथों से गेंद निकाली और सऊदी अरब में नए क्लब अल-नासर के लिए अपना पहला गोल किया।

रोनाल्डो के स्पॉट-किक ने अल-नासर के लिए अपने पहले दो मैचों में स्कोर करने में विफल रहने के बाद अल फतेह पर 2-2 से ड्रा बचाया।

उन्होंने बाद में लिखा: “सऊदी लीग में अपना पहला गोल करके खुशी हुई और एक बहुत ही कठिन मैच में एक महत्वपूर्ण ड्रॉ हासिल करने के लिए पूरी टीम द्वारा शानदार प्रयास!”

पंचकूला में 19 लाख की धोखाधड़ी में पति-पत्नी गिरफ्तार: दवाओं का कारोबार करने के नाम पर की ठगी; मुख्य आरोपी की तलाश जारी .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *