दुष्यंत चौटाला के करीबी जजपा नेता पर केस दर्ज: कैथल में बलवान कोटड़ा ने एक शोरुम मालिक पर किया था जानलेवा हमला

 

 

हरियाणा के कैथल में डिपटी सीएम दुष्यंत चौटाला के करीबी और जजपा किसान सैल के जिला प्रधान दलशेर सिंह उर्फ बलवान कोटड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया है। FIR में पीड़ित ने जान से मारने का प्रयास और लूटपाट सरीखी गंभीर आरोप लगाए हैं, लेकिन पुलिस ने केस केवल मारपीट ओर धमकी देने की धाराओं में दर्ज किया है। बलवान जाट संस्था के प्रधान भी रहे हैं। विवाद किस बात पर है, इसका FIR में उल्लेख नहीं है।

पूर्व प्रधान राकेश जैन के कार्यकाल की क्या थी खासियत… और कार्यालय उद्घाटन पर राकेश जैन ने क्या कहा… देखिए…

हथियारबंद युवकों के साथ बोला धावा

कैथल के गांव क्योड़क निवासी सोनू की शिकायत पर दर्ज FIR में कहा कि गत 5 जून को वह अपने नवनिर्मित शोरुम पर मजदूरों के साथ कार्य कर रहा था। उसी दौरान सफेद रंग की गाडी में सवार दलशेर उर्फ बलवान निवासी कोटडा, बलबीर गांव प्यौदा, विकास निवासी गांव नीमवाला (राजौंद ) और एक और अन्य व्यक्ति वहां पहुंचे। उनके साथ 10-12 बाइकों पर लगभग 20-25 युवक अपने मुंह पर काले रंग के पट्टे बांधे हुए और हाथों में तेजधार हथियार व पिस्तौल लिए हुए थे।

Microsoft अमेरिकी कर्मचारियों के लिए कर्मचारी अनुबंधों में गैर-प्रतिस्पर्धी खंड लागू नहीं करेगा

पिस्तौल से नहीं चली गोली

सोनू का आरोप है कि बलवान ने एक युवक को पिस्तौल देकर उसे मारने के लिए भेज दिया। 10-15 नकाबपोश युवक उसके शोरुम मे घुस गए। युवक ने पिस्तौल से उस पर गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन किसी कारणवश गोली नहीं चली। वह जान बचाकर पास के केडी केला स्टोर में जाकर छिप गया। युवक वहां पहुंचे और उस पर गंडासियों से वार किया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। हमला करने वाले युवकों ने उसे मृत समझ कर वहां से चले गए।

जेब से निकाल 12 हजार रुपए

आरोप है कि हमलावरों ने उसकी जेब से लगभग 12000 रुपए और अन्य कुछ जरूरी कागजात निकाल लिए। जाते हुए शोरुम का शटर भी तोड़ गए। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने सोनू की शिकायत पर बलवान कोटड़ा व उसके साथियों पर धारा 148, 149, 323 व 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.रेल यात्रियों की परेशानी:: आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस के पौने तीन घंटे से अधिक लेट होने पर आफिस नहीं पहुंच पाए सैकड़ों लोग, बढ़ी दैनिक यात्रियों की परेशानी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *