दुष्यंत चौटाला आज रोहतक में: डिप्टी CM के समक्ष रखी जाएंगी 19 शिकायतें, 6 मामले रखे जाएंगे दौबारा, 13 नए

हरियाणा के रोहतक में बुधवार को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पहुंचेंगे। यहां पर वे जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक लेंगे। इस दौरान डिप्टी सीएम के समक्ष 19 शिकायतें रखी जाएंगी। वहीं इससे पहले 2 अक्टूबर को डिप्टी सीएम ने रोहतक में ही जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक ली थी।

नवीनीकरण का कार्य: बिहारी चौक से उन्हेड़ी गांव जाने वाली सड़क के नवीनीकरण का कार्य पूरा होने से राहत

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के समक्ष रखे जाने वाले मामलों में एक तिहाई मामले पुराने हैं। जो पहले भी जिला लोक सपंर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक में रखे जा चुके हैं। लेकिन इन पर कोई सुनवाई नहीं हो पाई। बैठक में कुल 19 शिकायतें रखी जाएंगी। जिनमें से 6 शिकायतों पर पहले भी सुनवाई हो चुकी है, वहीं 13 पर पहली बार होगी।

रोहतक के डीसी यशपाल

रोहतक के डीसी यशपाल

दुष्यंत चौटाला करेंगे शिकायतों की सुनवाई
DC यशपाल ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजे जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा। बैठक जिला विकास भवन स्थित सभागार में होगा। बैठक के एजेंडे में 19 शिकायतें शामिल की गई है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला इन शिकायतों की सुनवाई करेंगे।

अधिकारी भी रहेंगे मौजूद
इस दौरान डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी देंगे। इसलिए इन 19 शिकायतों से संबंधित अधिकारी व संबंधित विभाग के प्रतिनिधियों को बैठक में उपस्थिति रहने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि इन शिकायतों को लेकर विभागीय कार्रवाई का तुरंत मौके पर ही पता लग सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
नवीनीकरण का कार्य: बिहारी चौक से उन्हेड़ी गांव जाने वाली सड़क के नवीनीकरण का कार्य पूरा होने से राहत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *