दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक के नीचे दबे रहे ड्राइवर और खलासी, तेल निकालने में जुटे रहे लोग; देखें खौफनाक तस्‍वीरें

 

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से एक हैरत में डालने वाली खबर सामने आई है. स्‍कूटी से लदा ट्रक फरीदाबाद से चलकर सिलीगुड़ी जा रहा था. गोपालगंज में NH-27 ट्रक पलट गया. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी उसके नीचे दब गए. ड्राइवर और खलासी खुद को बचाने के लिए चिल्‍लाते रहे, लेकिन ग्रामीणों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. वे तेल लूटने में मशगूल रहे. मौके पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी का भी ध्‍यान ड्राइवर और खलासी की तरफ नहीं गया. अधिकतर लोग तेल लूटने में मगन रहे और इधर दोनों खुद को बचाने के लिए चिल्‍लाते रहे.

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में एनएच-27 पर फरीदाबाद से सिलीगुड़ी जा रही स्कूटी से भरा ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने के बाद घायल ड्राइवर और खलासी को बचाने के बजाए डीजल को लूटने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. लोग अपनी जान जोखिम में डालकर डीजल लूटने लगे. हादसा नगर थाना क्षेत्र के बसडीला मोड़ के पास हुआ.

करनाल: 155 करोड़ रुपये के बैंक ऋण धोखाधड़ी में ईडी ने टिम्बर कारोबारी को किया गिरफ्तार

स्‍थानीय युवक बोतलों में तेल भरकर ले जाने लगे थे. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

नेशनल हाइवे के बगल में गड्ढे में ट्रक के पलटने से वहां भीड़ लग गई. ट्रक के तेल टंकी के पास काफी संख्‍या में बच्‍चे पहुंच गए. बच्‍चों के साथ कई नौजवान हाथों में खाली बोतल लेकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से डीजल चोरी करने पहुंचे गए. ट्रक के पलटने के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने जान की परवाह किए बगैर डब्‍बा सहित जो भी बर्तन मिला उनमें भरना शुरू कर दिया. कोई बोतल तो कोई गैलन लेकर तेल लूटने में व्‍यस्‍त दिखा. तेल लूटने के लिए दर्जनभर की संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे. इनमें नौजवान और काफी संख्या में बच्चे शामिल थे. काफी देर बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को जैसे-तैसे हटाया.

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने सरकार द्वारा चेहरे की तकनीक के उपयोग में अधिक पारदर्शिता का आह्वान किया

बताया जाता है कि इस घटना में खलासी को गंभीर चोट आई है. ट्रक हरियाणा के फरीदाबाद से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रहा था, तभी अचानक ड्राइवर अपना संतुलन खो दिया और ट्रक एनएच-27 किनारे गड्ढे में पलट गया. इस घटना के काफी देर के बाद जेसीबी के माध्यम से ट्रक को सड़क पर लाया गया. घायल ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *