थ्रिलर में मैच पॉइंट बर्बाद करने के बाद जननिक सिनर फ्रेंच ओपन से बाहर हो गए

 

जैनिक सिनर दो मैच प्वाइंट गंवाकर फ्रेंच ओपन से गुरुवार को जर्मन डेनियल अल्तमेयर के खिलाफ दूसरे दौर के रोमांचक मुकाबले में 6-7(0) 7-6(7) 1-6 7-6(4) 7-5 से बाहर हो गए। .

अंबाला में रिश्वतखोर क्लर्कों की आज कोर्ट में पेशी: कई कर्मचारियों की भूमिका भी शक के घेरे में; गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी ACB

लाल बालों वाले इतालवी, जिसे अक्सर गाजर के रूप में पहने हुए छह प्रशंसकों द्वारा उत्साहित किया जाता है – कैरोटा लड़के – और वियना में कोर्ट-स्नैक के रूप में गाजर खाते हुए देखा गया था, वह उसका प्रमुख स्वयं नहीं था क्योंकि वह पांच घंटे 26 मिनट के बाद बाहर हो गया था। .

आठवीं वरीयता प्राप्त सिनर, जिसका रोलैंड गैरोस में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2020 में आया था, जब वह राफेल नडाल के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में हार गया था, तीसरे सेट के माध्यम से परिभ्रमण के बाद नो-नॉनसेंस जीत के लिए तैयार दिख रहा था, लेकिन अल्तमेयर के पास अन्य विचार थे।

जबकि सिनर का हार्ड-हिटिंग दृष्टिकोण हार्ड कोर्ट पर काम करता है, वह सबसे धीमी सतह पर संघर्ष करता है, जो अधिक चुनौतीपूर्ण साबित होता है, और अंततः वह दुनिया के नंबर 79 से हार गया, जिसने कोर्ट सुज़ैन लेंगलेन पर अपने पांचवें मैच प्वाइंट पर जीत हासिल की।

शॉर्ट-टर्म रेंटल पर ‘डी फैक्टो बैन’ को लेकर एयरबीएनबी ने न्यूयॉर्क शहर पर मुकदमा दायर किया

ब्रेक के आदान-प्रदान के बाद, पहला सेट टाईब्रेक में तय किया गया, जिसमें सिनर ने सभी अंक जीते।

दूसरा सेट टाईब्रेक तक पहले की कार्बन कॉपी था, जिसमें अल्तमाइर का दबदबा था, जिसने अधिकांश लंबी रैलियों में जीत हासिल की।

ऐसा लग रहा था कि तीसरे सेट में अपना जलवा बिखेरते हुए इटैलियन अगले दौर में पहुंच जाएगा, लेकिन उसने चौथे में अपने प्रयासों के लिए भुगतान किया, खुद को 3-0 से पीछे पाया। हालाँकि, उन्होंने वापसी की और 5-4 के लिए ब्रेक लिया।

सिनर ने तब दो मैच पॉइंट बर्बाद किए – एक जब अल्तमेयर का पासिंग शॉट नेट से टकराया और उसे आश्चर्यचकित कर दिया – क्योंकि जर्मन ने मैच को निर्णायक में भेजने के लिए फिर से उसकी सर्विस चुरा ली।

इस साल मैड्रिड में क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले और 2020 में रोलांड गैरोस में अंतिम 16 में पहुंचने वाले अल्तमेयर ने मैच के लिए दो बार सर्विस की, अंत में इसे इक्का के साथ समाप्त करने के लिए अपनी नसों को हिला दिया।

वह अपनी कुर्सी पर वापस चला गया क्योंकि यह कहने से पहले उसके गालों पर आंसू बह रहे थे: “मुझे टेनिस का खेल बहुत पसंद है। पिछले महीनों में, मैंने, मेरी टीम ने, हमने मिलकर इतना प्रयास किया है।

“हम यहां खेलते हैं लेकिन हमारे पीछे मजबूत टीमें हैं, इसलिए यह जीत एक टीम प्रयास है।”

.हांसी को जिला बनाने की मांग ने पकड़ा जोर: लघु सचिवालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना शुरू; बोले- मांग पूरी होने पर ही उठेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *