‘तेरे खिलाफ ईडी 400 करोड़ की जांच कर रही है, केस को रफा-दफा करना है तो भेजो 4 करोड़’

गुरुग्राम. “तेरे खिलाफ ED की 400 करोड़ की जांच चल रही है, मामले को रफा-दफा करना है तो देने होंगे 4 करोड़” ऐसी धमकी हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता को फोन करके दी गई और उनसे 4 करोड़ रुपये की डिमांड की गई. पुलिस ने भाजपा नेता से जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी बाप-बेटे ने ईडी और सीबीआई रेड के नाम पर डराकर भाजपा नेता से 4 करोड़ की डिमांड कर रहे थे. आरोपी यशपाल अरोड़ा ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व में सीनियर डिप्टी मेयर रहे यशपाल बत्रा को डराने के लिए ईडी का फर्जी नोटिस भी भेजा.

ईडी के डिप्टी डायरेक्टर एके सिंह के नाम से ईडी का फर्जी नोटिस भेजा गया. मामले की शिकायत के बाद आरोपी यशपाल अरोड़ा उसके बेटे राहुल अरोड़ा और जितेंद्र मुंजाल को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम ब्रांच ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार किया

गुरुग्राम पुलिस ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता से 4 करोड़ की जबरन वसूली मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जबरन वसूली करने के बड़े नेक्सेस मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपी यशपाल अरोड़ा उसके बेटे राहुल अरोड़ा और उसके अन्य साथी को 2 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. एसीपी क्राइम की माने तो आरोपी यशपाल बत्रा को ईडी और सीबीआई का डर दिखा 4 करोड़ की डिमांड करने में लगा था और इस मामले में यशपाल बत्रा से 10 लाख रुपये वसूल भी चुका था.

आरोपी आठ महीने से लगातार मानसिक तौर पर कर रहे थे प्रताड़ित 

पुलिस ने तीन ऐसे नटवरलालों को गिरफ्तार किया है जो देश की सबसे बड़ी सुरक्षा एजेंसी सीबीआई और ईडी के नाम पर लोगो से ठगी करता आ रहा था. वहीं इस मामले में यशपाल बत्रा की माने तो बीते 8 महीनों से आरोपी लगातार उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता आ रहा था. जिसकी ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी गई और पुलिस ने तमाम तथ्यों की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

वहीं इस मामले में काबिलेगौर बात यह भी है कि आख़िर वो क्या वजह थी जिसके आधार पर आरोपी यशपाल अरोड़ा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता को ब्लैकमेल कर 4 करोड़ की रकम की डिमांड करता आ रहा था. इस सवाल का जवाब न तो एसीपी क्राइम ही दे पाए और न ही भाजपा प्रवक्ता यशपाल बत्रा.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!