डब्ल्यूपीएल: एमआई के हेले मैथ्यूज के रूप में डीआरएस ड्रामा यूपी वारियर्स के खिलाफ मैच में रिप्ले की गड़बड़ी से बच गया

 

मुंबई इंडियंस बनाम यूपी वॉरियर्ज़ मैच में उस समय विवाद खड़ा हो गया जब मुंबई के बल्लेबाज हेले मैथ्यूज को डीआरएस विवाद के बाद आउट कर दिया गया। बल्लेबाज के पास अंपायर के साथ एक शब्द होगा और इस घटना की फिर से जांच की जाएगी, जिससे मैथ्यूज क्रीज पर रहने के बाद शुरू में बाहर हो जाएंगे।

मुंबई की पारी के 5वें ओवर में ऐसा लगा कि मैथ्यूज ने बल्ले से सोफी एक्लेस्टोन की यॉर्कर खेली हो. यूपी ने अपील की लेकिन ऑन-फील्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट दिया जिसके कारण कप्तान एलिसा हीली को फैसले की समीक्षा करनी पड़ी।

2019 के बाद से पहले टेस्ट टन के साथ, एक कोहली संदेश: उनकी कहानी अभी भी बन रही है

रिप्ले ने तब दिखाया कि मैथ्यूज ने गेंद को उसके बूट पर मारने से पहले मारा था। हालाँकि, तीसरे अंपायर को एक अलग फुटेज दिखाया गया था, जहाँ गेंद पहले बूट पर लगी थी, जिसके कारण यूपी के साथ मूल निर्णय उलट गया था, यह सोचकर कि उन्होंने पहला MI विकेट लिया था।

मैथ्यू स्पष्ट रूप से भ्रमित थे और उन्होंने पिच छोड़ने से इनकार कर दिया, यहां तक ​​कि अंपायर और हीली के साथ बात भी की। इसके कारण फैसले की फिर से समीक्षा की गई और इस बार, फुटेज से साफ पता चला कि गेंद पहले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी के बल्ले पर लगी थी। फैसला फिर से पलट दिया गया और मैथ्यूज रुके रहे।

मैच में, मुंबई इंडियंस ने चौतरफा प्रदर्शन करते हुए यूपी वारियर्स पर आठ विकेट से जीत दर्ज कर लगातार चौथी जीत दर्ज की।

सायका इशाक (3/33) ने नेतृत्व किया मुंबई गेंद से भारतीयों की वापसी ने यूपी वारियर्स को पटरी से उतार दिया, जो एलिसा हीली (58) और ताहलिया मैकग्राथ (50) के अर्धशतकों के बाद एक प्रतिस्पर्धी कुल दर्ज करने के लिए तैयार दिख रहे थे।

रोहतक में जुटे प्रदेश के नपा कर्मचारी: चेतावनी : 1 अप्रैल तक मांग नहीं मानी तो 2 को करेंगे हड़ताल की घोषणा

यूपी वॉरिर्ज 17वें ओवर में 140 रन पर 3 विकेट खोकर पहले बल्लेबाजी के लिए चुने जाने के बाद 6 विकेट पर 159 रन पर समाप्त हो गया, और 160 रन बनाने के बाद मुंबई इंडियंस ने कप्तान हरमनप्रीत कौर के नाबाद 53 और नैट साइवर-ब्रंट के नाबाद 45 रन के दम पर लक्ष्य को पार कर लिया। , यास्तिका भैता (42) शीर्ष पर एक मजबूत हाथ खेल रही हैं।

हरमनप्रीत और साइवर-ब्रंट ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 106 रन जोड़े जिससे मुंबई इंडियंस ने 17.3 ओवर में 2 विकेट पर 164 रन बनाए।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *