डबवाली नप ईओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज: रिकॉर्ड में टेंपरिंग करके महिला के प्लाट की NDC दूसरों के नाम की

 

नगर परिषद डबवाली।

सिरसा की डबवाली सिटी पुलिस ने नगर परिषद डबवाली के ईओ सुरेंद्र कुमार, जेई सुशील कुमार, टैक्स क्लर्क गुरदेव, बबीता रानी और मधुबाला के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पंजाब में विरोध के बीच राम रहीम का सत्संग: 29 जनवरी को बठिंडा के डेरा सलाबतपुरा में होगा; पैरोल पर भड़की SGPC

शिकायकर्ता विधवा महिला निर्मला देवी ने बताया कि उसके पति महेंद्रपाल ने 4 जनवरी 1996 में एक प्रॉपर्टी की खरीद की थी। जिसका रिकॉर्ड नगर परिषद डबवाली में दर्ज है। जमाबंदी 2017-18 में हुआ थ। उसके पति के निधन के बाद उसने उक्त प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड अपने नाम करवाने के लिए फाइल दाखिल की। नगर परिषद के कर्मचारियों ने उससे 15 दिन का समय मांगा। इसके बाद उसक बेटा सुरेश कुमार नगर परिषद मंडी डबवाली में गये तो कर्मचारियों ने कहा कि मकान का रिकार्ड आपके पति महेन्द्र पाल के नाम में नगर परिषद दर्ज नहीं है तो NDC 22 जुलाई 2022 को जारी हो चुकी है।

रिकॉर्ड में की टेंपरिंग

यह एनडीसी बबीता पत्नी प्रमोद व मधुबाला पत्नी नवीन कुमार निवासी एकता नगरी डबवाली के नाम जारी की गई है। नगर परिषद के कर्मचारियों ने आरोपियों से मिलीभगत करके और रिकॉर्ड में टैंपरिंग करके उनके हक में फर्जी एनडीसी जारी कर दी। महिला की शिकायत पर डबवाली एसडीएम ने जांच की और आरोप सही पाए। इसके बाद भी पुलिस ने ईओ और अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। महिला ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर नगर परिषद डबवाली के ईओ सुरेंद्र कुमार सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
डबवाली नप ईओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज: रिकॉर्ड में टेंपरिंग करके महिला के प्लाट की NDC दूसरों के नाम की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *