ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क अब ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं

 

मस्क ने पिछले साल ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर चुकाए थे

ऐसा लगता है कि प्लेटफॉर्म के लिए $44 बिलियन के सौदे से मस्क को अपना कुछ पैसा वापस मिल गया है।

ट्विटर के अधिग्रहण से इसके सीईओ को मदद मिली है एलोन मस्क इस मंच पर दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति बन गए हैं, क्योंकि चीफ ट्विट ने गुरुवार को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति के रूप में हटा दिया।

जीटी बनाम सीएसके, आईपीएल 2023 लाइव स्ट्रीमिंग विवरण: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटन्स कब और कहां देखें

पिछले साल 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने वाले अरबपति के फॉलोअर्स की संख्या के मुताबिक ओबामा के 133,042,819 की तुलना में अब 133,068,709 फॉलोअर्स हैं।

113 मिलियन से अधिक ट्विटर फॉलोअर्स के साथ जस्टिन बीबर और 108 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ कैटी पेरी जैसी शीर्ष हस्तियां क्रमशः तीसरे और चौथे सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले स्थानों पर हैं।

मस्क पिछले साल जून में 100 मिलियन फॉलोअर्स-मार्क तक पहुंचे और तब से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि हुई है।

जबकि ओबामा शायद ही कभी ट्वीट करते हैं, विशेष रूप से एक प्रमुख सामाजिक कारण को बढ़ावा देने या अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में अपने काम को उजागर करने के लिए, मस्क दुनिया में ट्रेंड करने वाले लगभग सभी विषयों पर बाएं, दाएं और केंद्र में ट्वीट करते रहते हैं।

मस्क ने फरवरी में कहा था कि वह अपने ट्विटर अकाउंट को यह देखने के लिए निजी बना रहे हैं कि क्या यह पहुंच में सुधार करता है।

जींद में 4000 का तेल डलवा ड्राइवर फुर्र: पेट्रोल पंप सेल्समैन पैसे लेने गया तो शीशा चढ़ा भगाई कार; FIR

उन्होंने पोस्ट किया, “मेरे अकाउंट को कल सुबह तक के लिए प्राइवेट कर दिया ताकि आप मेरे पब्लिक ट्वीट्स से ज्यादा मेरे प्राइवेट ट्वीट्स देख सकें।”

इसका मतलब यह था कि अरबपति के ट्वीट केवल उनके अनुयायी ही देख सकते थे और कोई भी मस्क के ट्वीट को रीट्वीट करने में सक्षम नहीं था।

यह यूजर्स की शिकायतों के बीच आया है कि उनके ट्वीट्स को पहले की तरह ज्यादा लोग नहीं देख रहे हैं।

मस्क ने बाद में अपने खाते से निजी सेटिंग हटा दी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *