ट्विटर की ब्लू सेवा अब भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए बातचीत में प्राथमिकता वाली रैंकिंग प्रदान करती है

 

एलोन मस्क ने अपना वादा पूरा किया है। (फोटो साभार: फाइल इमेज)

एलोन मस्क ने नवंबर में इस सुविधा का वादा किया था और कहा था कि ग्राहकों को “जवाबों, उल्लेखों और खोज में प्राथमिकता मिलेगी, जो स्पैम/घोटाले को हराने के लिए आवश्यक है।”

ट्विटर ने अपने प्रीमियम संस्करण ब्लू में उपलब्ध सुविधाओं की सूची को अपडेट किया है। बातचीत में प्राथमिकता रैंक प्राप्त करने की क्षमता उन उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाओं में से एक है जो प्रति माह $8 का भुगतान करते हैं।

हिंदू समाज सदैव गुरूओं की कुर्बानियों का ऋणी रहेगा: अरविंद शर्मा

इसका तात्पर्य है कि उनकी टिप्पणियां और इंटरैक्शन अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक दृश्यमान होंगे, संभवतः उनकी पहुंच और जुड़ाव का विस्तार होगा। यह अपग्रेड अपने भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने और उनके सदस्यता भुगतानों के बदले में अधिक मूल्य प्रदान करने के ट्विटर के निरंतर प्रयासों का हिस्सा है।

ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क नवंबर में कहा गया था कि सदस्यों को ‘जवाबों, उल्लेखों और खोज में प्राथमिकता मिलेगी, जो स्पैम/घोटाले को हराने के लिए आवश्यक है’, और कंपनी ने अब इस सुविधा को अपनी ब्लू सेवा की संशोधित सूची में डालकर उस वादे को पूरा किया है।

इस महीने की शुरुआत में ट्विटर ने कहा, “जल्द ही, ब्लू चेकमार्क वाले सब्सक्राइबर्स को स्कैम, स्पैम और बॉट्स की दृश्यता कम करने में मदद करने के लिए खोज, उल्लेख और उत्तरों में प्राथमिकता रैंकिंग मिलेगी।”

iPhone 14 Pro की हॉरिजॉन्टल लाइन्स इश्यू एक iOS ग्लिच है, Apple कन्फर्म करता है

इसके अतिरिक्त, ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर अब 1080p रिज़ॉल्यूशन पर 60 मिनट और 2GB आकार तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। पहले, सीमा 10 मिनट और 512MB थी।

रोहतक में शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग: बाल-बाल बचा परिवार, लाखों का नुकसान, 2 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *