ट्विटर अकाउंट हैक हो गया? ट्विटर से तत्काल सहायता की अपेक्षा न करें

 

एलोन मस्क द्वारा 50% ट्विटर को निकाल दिए जाने के साथ, बनाए गए कर्मचारियों से अब अराजकता के लिए कुछ आदेश लाने की उम्मीद है। ट्विटर पर जो भी जनशक्ति बची है, उसके साथ अब कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है, खासकर वे चीजें जो मस्क की बड़ी सामग्री मॉडरेशन योजना के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसका मतलब यह भी है कि कुछ काम स्पष्ट रूप से “वंचित” होंगे। और ट्विटर अब अकाउंट एक्सेस, खोए हुए पासवर्ड अनुरोध, अकाउंट सस्पेंशन अपील और बहुत कुछ से संबंधित वर्कफ़्लोज़ को प्राथमिकता दे रहा है।

हिसार में 40 हजार रुपए और जेवर चुराए: कैमरी में दीवार फांद कर घुसे चोर; कमरों के ताले तोड़ खंगाले संदूक

इसका अनिवार्य रूप से मतलब यह है कि यदि आपके ट्विटर खाते से छेड़छाड़ की जाती है या आप अपने खाते तक पहुंचने में असमर्थ हैं तो आपके सेवा अनुरोधों को प्राथमिकता नहीं दी जा सकती है और आपको आदर्श रूप से अभी ट्विटर से थोड़ी मदद की उम्मीद करनी चाहिए।

भारत से बाहर के ट्विटर यूजर्स की बात करें तो यह ध्यान देने योग्य है कि ट्विटर इंडिया के पास ज्यादा कुछ नहीं बचा है। दिल्ली, बेंगलुरु और गुरुग्राम में ट्विटर के कार्यालयों में लगभग 250 कर्मचारी थे। हाल की छंटनी के बाद, लगभग 10 कर्मचारियों को कथित तौर पर बरकरार रखा गया है। इसलिए, किसी भी खाते से संबंधित अनुरोध के संबंध में ट्विटर से तत्काल सहायता प्राप्त करना संभव नहीं लगता है।

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें…: रेवाड़ी में 103 बसे एग्जाम ड्यूटी पर; रोडवेज में यात्रा करने से बचे, कई रूट पर कटौती

इस विकास की पुष्टि ट्विटर पर सुरक्षा और अखंडता के प्रमुख योएल रोथ ने की। यह दावा करते हुए कि ट्विटर की “मुख्य मॉडरेशन क्षमताएं बनी हुई हैं” और बड़े पैमाने पर छंटनी के कारण सामग्री मॉडरेशन पर बहुत कम प्रभाव पड़ता है, रोथ ने ट्वीट किया, “हमारी आने वाली सामग्री मॉडरेशन वॉल्यूम का 80% से अधिक इस एक्सेस परिवर्तन से पूरी तरह से अप्रभावित था। इस अवधि के दौरान हमारे द्वारा की जाने वाली मॉडरेशन कार्रवाइयों की दैनिक मात्रा स्थिर रही।”

यह कहने के बाद कि उन्होंने उन वर्कफ़्लोज़ पर भी प्रकाश डाला जो कि वंचित हैं। उन्होंने कहा, “हम क्या नहीं कर रहे हैं? अल्पावधि में, हमें कुछ कार्यप्रवाहों को प्राथमिकता से हटाना पड़ा है – जैसे खाता पहुंच (खोया पासवर्ड अनुरोध), और कुछ निलंबन अपील। हम आने वाले दिनों में इन्हें ऑनलाइन वापस लाने के लिए काम कर रहे हैं।”

यमुनानगर में ऐतिहासिक कपालमोचन मेला शुरू: साधुओं ने पूजा अर्चना के साथ किया विविधत शुभारंभ; प्रशासन ने लगाई प्रदर्शनी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *