टोटेनहम विला की हार से शीर्ष चार उम्मीदों को झटका लगा

 

टोटेनहम हॉटस्पर की प्रीमियर लीग के शीर्ष चार में अपनी जगह फिर से हासिल करने की उम्मीदों पर पानी फिर गया क्योंकि उन्हें रविवार को एस्टन विला के खिलाफ 2-0 की घरेलू हार का सामना करना पड़ा।

एंटोनियो कॉन्टे की कमजोर टीम पूरी प्रतियोगिता में प्रेरणा से रहित थी और एमिलियानो ब्यूंडिया और डगलस लुइज़ के गोल से ब्रेक के बाद उन्हें दंडित किया गया था।

क्या बीसीसीआई आईपीएल फ्रेंचाइजी को टीम इंडिया के नियमित उपयोग करने के लिए कह सकता है?

विश्व कप फाइनल में हारने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे टॉटनहैम के फ्रांस के कीपर ह्यूगो लॉरिस ब्यूंडिया के 50वें मिनट के ओपनर के लिए गलती पर थे। और जब लुइज़ ने 73 वें मिनट में एक सेकंड जोड़ा, तो घर के प्रशंसकों ने निकास की ओर दौड़ना शुरू कर दिया।

टोटेनहैम के अध्यक्ष डैनियल लेवी के खिलाफ नारेबाजी हुई और यह और भी बुरा हो सकता था क्योंकि विला ने अपने पिछले 22 प्रीमियर लीग में लंदनवासियों के साथ केवल तीसरी जीत दर्ज की।

टोटेनहैम को अंतिम सीटी पर बू किया गया क्योंकि हार ने उन्हें 17 मैचों में 30 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर छोड़ दिया, मैनचेस्टर यूनाइटेड से दो अंक पीछे और 13 स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों और नेताओं आर्सेनल से पीछे।

विला, जिसने नवंबर में स्टीवन जेरार्ड की जगह आर्सेनल के पूर्व प्रबंधक उनाई एमरी के बाद से चार लीग खेलों में तीसरी जीत हासिल की, 21 अंकों के साथ 12वें स्थान पर बना हुआ है।

OnePlus 100W डुअल-पोर्ट फास्ट चार्जर का अनावरण, OnePlus 11 5G के साथ आ सकता है: सभी विवरण

टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में नए साल का दिन बिताने के लिए परिवहन समस्याओं का सामना करने वाले प्रशंसकों में से किसी को अगर कुछ अतिरिक्त नींद की जरूरत थी, तो उनके पास एक भयानक पहले हाफ में पर्याप्त अवसर था।

टोटेनहम के कब्जे में धीमा था और किसी भी हमलावर चिंगारी की कमी थी जबकि विला समान रूप से अनजान थे।

विला कीपर रॉबिन ऑलसेन, जिन्होंने आश्चर्यजनक रूप से अर्जेंटीना के नायक एमिलियानो मार्टिनेज से आगे अपना स्थान बनाए रखा, अछूता था और टोटेनहम के लिए 10 मिनट के अंतरिक्ष में तीन पीले कार्ड, जिसमें विश्व कप विजेता क्रिस्टियन रोमेरो के लिए एक भी शामिल था, के लिए एकमात्र बात करने वाला बिंदु था। 37 मिनट खुल रहा है।

टोटेनहैम ने आखिरकार एक मौका बनाया जब इवान पेरिसिक को गोल पर खेला गया और ऑलसेन द्वारा मजबूर किया गया। पेरिसिक ने हैरी केन की ओर एक क्रॉस फहराने में कामयाबी हासिल की, जिसका कमजोर हेडर निशाने पर था लेकिन एक डाइविंग एशले यंग द्वारा लाइन को साफ कर दिया गया।

भारत में Realme GT Neo 3T और Narzo 50 Pro उपयोगकर्ता Realme UI 4.0 के साथ Android 13 प्राप्त करें

कम से कम टोटेनहैम ने लगातार छठे मैच के लिए हाफ़टाइम में पिछड़ने से परहेज किया, लेकिन फिर से शुरू होने के पांच मिनट बाद वे लगातार सातवें प्रीमियर लीग खेल के लिए पीछे रह गए।

लोरिस लुइज़ द्वारा एक शॉट इकट्ठा करने में विफल रहा और ओली वाटकिंस को सूंघने और ब्यूंडिया को बाहर निकालने के लिए सतर्क था, जिसने विला के प्रशंसकों की खुशी के लिए पोस्ट के अंदर अपना शॉट लगाया।

कॉन्टे की टोटेनहम टीम ने इस सीजन में पोजीशन गंवाकर 14 अंक अर्जित किए हैं और जब पेरिसिक ने बराबरी का अच्छा मौका गंवाया तो लगभग जवाब दे दिया।

लेकिन यह विला था जो हालांकि अधिक खतरनाक लग रहा था और उन्होंने अपने लाभ को दोगुना कर दिया जब कप्तान जॉन मैकगिन ने लुइज़ को एक गेंद फेंकी, जिसने लोरिस को एक साफ फिनिश दी।

भारत में Realme GT Neo 3T और Narzo 50 Pro उपयोगकर्ता Realme UI 4.0 के साथ Android 13 प्राप्त करें

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!