टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का किया पर्दाफाश  संचालक सहित सात लोगों को किया काबू

 

एस• के• मित्तल    

जींद, शहर थाना पुलिस ने रेस्टोरेंट में टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का पर्दाफास किया है। जवाहर नगर श्मशान घाट के पास स्थित बेस्ट टिफिन पैकिंग सर्विस एंड गेस्ट हाउस पर पुलिस ने छापेमारी कर वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 महिलाओं समेत 7 लोगों को काबू किया है।

ईपीएल में 9-0 की हार का बदला लेने के लिए बोर्नमाउथ ने लिवरपूल को 1-0 से हराया

पुलिस ने संचालक दिनेश व उसकी पत्नी सहित 7 लोगों को मौके से काबू करने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हांसी ब्रांच नहर के निकट श्मशान घाट के पीछे टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा है। सूचना के आधार पर महिला इंस्पेक्टर दर्शना देवी के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर रेस्टोरेंट में भेजा।

कैथल में मृतक के खाते से 9 लाख निकाले: महिला ने बैंक कर्मियों के साथ मिलकर की धोखाधड़ी; अप्लाई करने पर खुलासा

रेट तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मारा तो काउंटर पर बैठे संचालक दिनेश व उसकी पत्नी को काबू किया गया। कमरों में तलाशी लेने पर वहां दो लडके व दो लडकियां आपत्तिजनक हालात में मिले।

रोहतक में ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने वाले 2 गिरफ्तार: दोस्त से मिलने को लेकर रात को घर पर की अंधाधुंध फायरिंग

वहां पर 3 महिलाएं और मिली। उन्होंने बताया कि शहर थाना पुलिस ने पकड़े गए सातों लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारक अधिनियम के तहत मामला किया है व रेस्टोरेंट्स संचालक दिनेश वासी जवाहर नगर को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!