टिकटॉक अब कंटेंट से परे देख रहा है, यूजर्स के लिए इन-ऐप शॉपिंग का परीक्षण शुरू

 

टिक टॉक एम-कॉमर्स स्पेस पर नजर गड़ाए हुए है

टिकटॉक अपने शॉर्ट-वीडियो मॉडल के साथ एक हिट बन गया है, लेकिन अब प्लेटफॉर्म कंटेंट से परे देख रहा है और अपने यूजर्स के लिए ई-कॉमर्स को एक फीचर के रूप में जोड़ रहा है।

टिकटॉक ने अपने इन-ऐप शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिससे यूजर्स सीधे ऐप के अंदर ही खरीदारी कर सकेंगे।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी बाजार में नई सुविधा शुरू हो गई है। मंच के प्रवक्ता लौरा पेरेज़ ने कहा कि नई सुविधा ने यूएस में परीक्षण शुरू कर दिया है, लेकिन कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने अमेरिकी व्यवसायों को नए खरीदारी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है, जो अंततः अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं तक विस्तारित होगा।

इसके अतिरिक्त, प्लेटफॉर्म ने यूएस-आधारित पूर्ति केंद्रों में पदों के लिए भर्ती शुरू कर दी है जो क्लाइंट रिटर्न और वेयरहाउसिंग को संभालेंगे, रिपोर्ट में कहा गया है।

रोहतक में पूर्व फौजी ने महिला को गोली मारी: खुद को शूट कर आत्महत्या; महिला का पुलिस को फोन- मेरे घर फायरिंग हो गई

https://www.youtube.com/watch?v=/NHxRH6A9Dyk

“ई-कॉमर्स उद्योग ने हाल के वर्षों में जबरदस्त वृद्धि देखी है और प्रमुख इंटरनेट कंपनियों के बीच एक गर्म प्रतिस्पर्धा वाली जगह बन गई है, और इसके भविष्य के विकास को कम करके नहीं आंका जा सकता है,” नौकरी लिस्टिंग में से एक ने कहा।

इसमें कहा गया है, “विश्व स्तर पर लाखों वफादार उपयोगकर्ताओं के साथ, हमारा मानना ​​है कि टिकटॉक हमारे उपयोगकर्ताओं को एक नया और बेहतर ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करने के लिए एक आदर्श मंच है।”

इससे पहले, कंपनी ने पुष्टि की थी कि वह वयस्कों के लिए लाइव स्ट्रीम शुरू कर रही है और अपने प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम के लिए न्यूनतम आयु की आवश्यकता को भी बढ़ा रही है।

वर्तमान में, लाइव होस्ट करने के लिए लोगों की आयु 16 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए। 23 नवंबर से न्यूनतम आयु 16 से बढ़ाकर 18 वर्ष की जाएगी।

हिसार में पुलिस ने दबोचे 4 बदमाश: नशे के लिए चाकू के बल पर की वारदात; लूटपाट के 9 मामलों में हाथ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *