टिंडर पैरेंट कंपनी ग्रोथ फाल्टर्स के रूप में अपने 8 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करेगी

 

मैच ग्रुप छंटनी की घोषणा करने वाली नवीनतम टेक फर्म है

मैच ग्रुप इंक बुधवार को उन अमेरिकी कंपनियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया, जो लागत में कटौती करने के लिए नौकरियों में कटौती कर रही हैं, क्योंकि उसने अपने 8% कार्यबल, या लगभग 200 कर्मचारियों को बंद करने की योजना की घोषणा की, क्योंकि इसके डेटिंग ऐप्स पर खर्च धीमा हो गया।

(रायटर) – मैच ग्रुप इंक बुधवार को उन अमेरिकी कंपनियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया, जो लागत में कटौती करने के लिए नौकरियों में कटौती कर रही हैं, क्योंकि इसने अपने कर्मचारियों के लगभग 8% या लगभग 200 कर्मचारियों को बंद करने की योजना की घोषणा की, क्योंकि इसके डेटिंग ऐप्स पर खर्च धीमा हो गया।

हरियाणा का वांटेड जयपुर में गिरफ्तार: 5 साल से चल रहा था दिलबाग फरार; रोहतक STF ने 5000 का रखा इनाम

कंपनी ने एक दिन पहले एक कमजोर त्रैमासिक राजस्व पूर्वानुमान दिया था कि यह एक कठिन अर्थव्यवस्था, एक मजबूत डॉलर और टिंडर पर “महत्वपूर्ण” खराब उत्पाद निष्पादन को दोषी ठहराया। उत्पाद में देरी ने इसके हिंज ऐप को भी ऐसे समय में प्रभावित किया है जब प्रतिद्वंद्वी बंबल इंक से प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है।

कंपनी ने एक ईमेल में कहा कि नौकरी में कटौती मुख्य रूप से भर्ती जैसे क्षेत्रों में हुई है। कटौती संयुक्त राज्य अमेरिका में पहले ही हो चुकी है और अन्य देशों में लागू की जा रही है।

चौथी तिमाही के दौरान मैच में लगभग 3 मिलियन डॉलर का खर्च आया और इसी तरह की लागत और कहा कि यह 2023 में लगभग 6 मिलियन डॉलर की अतिरिक्त लागत की उम्मीद कर रहा था। इसने कहा कि इस कदम से साल की दूसरी छमाही में मार्जिन में सुधार करने में मदद मिलेगी।

पोलैंड को रूसी, बेलारूसी एथलीटों पर ओलंपिक प्रतिबंध लगाने के लिए व्यापक गठबंधन की उम्मीद है

टेक्सास स्थित मैच के शेयर 7.7% नीचे थे।

छंटनी Microsoft कॉर्प से लेकर Amazon.com इंक तक की अन्य टेक फर्मों के रूप में आती है, जो संभावित मंदी के लिए दसियों हज़ार नौकरियों को बहाती हैं।

CFRA रिसर्च एनालिस्ट एंजेलो ज़िनो ने कहा, “कटौती के अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि मैच 2023 के लिए विकास के मुख्य क्षेत्रों टिंडर और हिंज ब्रांडों के विपणन पर अधिक जोर देगा।”

मैच, जो मुख्य रूप से मौखिक विज्ञापन पर निर्भर है, ने कहा कि टिंडर ब्रांड धारणा को बेहतर बनाने के लिए मौजूदा तिमाही में अपना पहला वैश्विक विपणन अभियान शुरू करेगा।

Refinitiv के आंकड़ों के अनुसार, यह विश्लेषकों के $ 817.3 मिलियन के अनुमान से कम, $ 790 मिलियन और $ 800 मिलियन के बीच पहली तिमाही के राजस्व का अनुमान लगाता है। कंपनी ने अपनी पहली तिमाही के राजस्व में गिरावट की भी सूचना दी।

दिसंबर में मेटा इंडिया ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 3.4 करोड़ खराब सामग्री को हटाया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *