झाड़ियों में मिला कन्या भ्रूण: पलवल में जन्म के बाद फेंका; पुलिस CCTV और अस्पतालों का रिकॉर्ड खंगालने में लगी

 

 

हरियाणा के पलवल में कैंप थाना क्षेत्र में स्थित मनपसंद ढाबा के नजदीक खाली प्लाट में गुरुवार को भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। भ्रूण कन्या का था और अनुमान है कि एक दिन पहले ही जन्म देकर उसे फेंक दिया गया। सूचना के बाद एसपी राजेश दुग्गल भी मौके पर पहुंचे।

नप चुनाव- सिर्फ पोस्टरों पर ही साथ: फतेहाबाद मे भाजपा और टोहाना में जजपा प्रत्याशी मैदान में; अकेले-अकेले कर रहे प्रचार

छानबीन में लगी पुलिस

पलवल कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली थी कि मनपसंद ढ़ाबे के पास भ्रूण पड़ा होने की सूचना मिली थी। वे पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पता चला कि भ्रूण कन्या है। उन्होंने एसपी राजेश दुग्गल को भी इस बारे में जानकारी दी गई। एसपी भी कुछ देर बाद मौके पर आए। इस बीच पता चला कि भ्रूण एक दिन पुराना ही है। जन्म के तुरंत बाद ही उसे यहां फेंक दिया गया। बाद में पुलिस ने भ्रूण को अस्पताल पहुंचा दिया।

सीसीटीवी-अस्पतालों का रिकॉर्ड खंगालेगी पुलिस

एसपी ने निरीक्षण करने के बाद कैंप थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर मानवता को शर्मसार कर इस घिनौने कार्य को अंजाम देने वालों का पता लगाएं। पुलिस अब आसपास के लोगों से बातचीत करेगी कि उन्होंने यहां किसी को आते जामे हुए देखा है या नहीं। आसपास के अस्पतालों के रिकॉर्ड भी पुलिस खंगालेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.नप चुनाव- सिर्फ पोस्टरों पर ही साथ: फतेहाबाद मे भाजपा और टोहाना में जजपा प्रत्याशी मैदान में; अकेले-अकेले कर रहे प्रचार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *