झज्जर में सांसद अरविंद ने कांग्रेस पर कसा तंज: बोले- भ्रष्टाचार की गंगौत्री में गोते लगाने वाले कांग्रेसी लगता है, अब गंगा नहाय हो गए

 

सांसद डा.अरविंद शर्मा का स्वागत करते हुए सैनी समाज के लोग।

हरियाणा के झज्जर में रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस द्वारा शुरू किए जाने वाले हाथ जोड़ो अभियान को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार की गंगौत्री में गोते लगाने वाले कांग्रेसी लगता है, अब गंगा नहाय हो गए है। सभी को पता है कि साल 2014 में भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई थी। अब कांग्रेसियों को ही बताना चाहिए कि क्या अब वह भ्रष्टाचारी नहीं रहे।

कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

झज्जर को कर्मभूमि बताया
सांसद डा.अरविंद शर्मा झज्जर के छावनी मौहल्ले में सैनी समाज द्वारा हनुमान मंदिर में आयोजित सम्मान समोराह के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे। यहां उन्होंने अपने सम्बोधन में सैनी समुदाय सहित झज्जर को अपनी कर्मभूमि बताया और कहा कि वह बचपन से ही यहां लोगों के बीच रहे है। उन्होंने हर किसी के हाथ के नीचे अपने बचपन को संवारा है।

निजी कोष से 21 लाख रुपए देने की घोषणा
उन्होंने अपने निजी कोष से सैनी समाज के हनुमान मंदिर प्रांगण में बनने वाले विशाल भवन के लिए 21 लाख रूपए और खटीक समाज के भवन के लिए 11 लाख रूपए दिए जाने की घोषणा भी की। यहां मीडिया के रूबरू हुए सांसद डा.अरविंद शर्मा ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की गोहाना रैली को लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या यह 2024 के चुनाव का शंखनाद तो नहीं है तो इस पर उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मूल मंत्र सेवा ही संगठन का है। इसी प्रक्रिया में पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कुलाना कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और पिछले दिनों केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियाण भी 2 दिनों के झज्जर प्रवास कार्यक्रम पर रहे है।

लोगों की समस्याएं सुन निदान करने का दिया आश्वासन
ऐसे में अमित शाह जी की गोहाना रैली को साल 2024 के चुनाव पर फोकस के रूप में देखना ठीक नहीं है। यह रूटीन के कार्यक्रम है। कारण की भाजपा अपने पूरे कार्यकाल में इस प्रकार के कार्यक्रम हर स्थान पर आयोजित करती रहती है। यहां उन्होंने झज्जर को अपनी कर्मभूमि बताया और उसके निदान का भी आश्वासन दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार में कार मैकेनिक की धुनाई: खराब गाड़ी को ठीक करने का झांसा देकर बुलाया; लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *