झज्जर में डूबने से बच्ची की मौत: बेरी के भीमेश्वरी देवी मेले में नानी के साथ मिट्‌टी छांटने की रस्म में गई थी

 

 

हरियाणा के झज्जर में बेरी एक माता भीमेश्वरी देवी के मेले के दौरान मिट्टी छांटने गई एक 5 वर्षीय लड़की शिवांगी की मौत हो गई। वह मूल रूप से राजस्थान के पीलवा गांव की रहने वाली है और 2 साल पहले वह अपनी नानी रेखा के घर रहने के लिए आई थी।

लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार: आरोपियों के खिलाफ विभिन्न जिलों में एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज, कई अवैध हथियार भी बरामद

परिजनों ने बताया कि मंगलवार को बेरी में मेले के दौरान वह माता की पूजा अर्चना के लिए अपनी नानी के साथ गई थी। पूजा अर्चना के बाद मिट्टी छांटने की परंपरा को निभाने के लिए तालाब की ओर गई। ज्यादा भीड़ होने के कारण शिवांगी का हाथ नानी रेखा के हाथ से छूट गया। इसके बाद शिवांगी तालाब के अंदर चली गई। ज्यादा भीड़ होने के चलते उसकी नानी को वह नजर नहीं आई और वह पानी में डूब गई।

शिवांगी का पता न चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की ओर से जांच अधिकारी जापान ने मौके पर पहुंचकर शिवांगी की तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी शिवांगी तालाब में नहीं मिल पाई। परिजनों तथा पुलिस के द्वारा करीब दो-तीन बार प्रयास करने के बाद भी शिवांगी नहीं मिल। करीब 3:30 बजे जब बच्चे तालाब में नहा रहे थे तो उनका पैर शिवांगी के पैर से टकराया। इसके बाद पुलिस ने शिवांगी के शव को पानी से बाहर निकाला।पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.BJP शासित गुजरात में जजपा की एंट्री: अहमदाबाद में हेडक्वार्टर खोल संगठन मजबूती में जुटे; अजय चौटाला और डिप्टी CM दुष्यंत का दौरा जल्द

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *