झज्जर एसपी ने लोगों को सौंपे गुम हुए मोबाइल: पुलिस ने सर्च कर 20 फोनों को तलाशा; 17 को मालिकों को लौटाया

एसपी डा.अर्पित जैन युवती को उसका मोबाइल फोन सौंपते हुए।

हरियाणा के झज्जर में पुलिस ने मिसिंग मोबाइल का सर्च अभियान चलाकर 20 लोगों के चोरी हुए मोबाइल बरामद किए है। गुरुवार को एसपी डा.अर्पित जैन ने अपने कार्यालय में शिकायतकर्ताओं को बुलाकर उन्हें उनके मोबाइल फोन सौंपे। फोन मिलने के बाद लोगों ने झज्जर पुलिस को थैंक्स कहा।

‘तू बिंदास दाल’: कैसे रोहित शर्मा की बेफिक्र रहने की सलाह ने आकाश मधवाल को किया अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित

एसपी डा.अर्पित जैन ने बताया कि लोगों के मोबाइल चोरी की मिसिंग रपट अक्सर दर्ज होती रहती है। झज्जर के भी विभिन्न थानों में भी इसकी शिकायतें और एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इन्हीं रपट को सर्च करते हुए चोरी गए या छीने गए 20 मोबाइल बरामद किए। अधिकांश बार देखा गया है कि मोबाइल चोरी के मामलों में या तो संबंधित व्यक्ति का मोबाइल गिर जाता है या फिर गुम हो जाते है।

झज्जर में मोबाइल फोन सौंपते हुए एसपी अर्पित जैन।

झज्जर में मोबाइल फोन सौंपते हुए एसपी अर्पित जैन।

कई बार तो लोग राह में मिले मोबाइल को थानों में जमा करा देते हैं या फिर संबंधित मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उन्हें सर्च कर लिया जाता है। पुलिस ने इस तरह के 20 मोबाइल सर्च किए हैं। जिनमें से 17 को बुलाकर एसपी कार्यालय में उन्हें सौंप दिया गया है। मोबाइल जब सम्बन्धित व्यक्तियों को दिया गया तो जितेंद्र निवासी फतेहपुरी व रोशनी निवासी असदपुर खेड़ा ने कहा कि झज्जर पुलिस जिले में अच्छा काम कर रही है और उन्होंने झज्जर पुलिस का आभार जताने के साथ-साथ जिला पुलिस अधीक्षक डा.अर्पित जैन का भी धन्यवाद किया

 

खबरें और भी हैं…

.ई-ऑक्शन का मामला: एचएसवीपी का कारनामा, से.-2 पी में रोड को प्लॉट के बीच जोड़ किया ई-ऑक्शन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *