जेरार्ड पिक ने पूर्व साथी शकीरा के गीत पर पलटवार किया

 

कोलम्बियाई पॉप स्टार शकीरा के अपने नवीनतम ट्रैक में अपने पूर्व साथी जेरार्ड पिक और उनकी नई प्रेमिका 23 वर्षीय क्लारा चिया मार्टी पर कटाक्ष करने के बाद, बार्सिलोना के पूर्व डिफेंडर ने ट्रैक पर वापसी की है।

करनाल में छात्र पर चाकूओं से हमला: पुंडरी का रहने वाला है वंश, पानीपत के अस्पताल में चल रहा छात्र का इलाज

मनमुटाव ने अपने नए ‘किंग्स लीग’ प्रोजेक्ट के लिए एक ट्विच स्ट्रीम के दौरान खुलासा किया कि उनकी 7-ए-साइड-लीग ने कैसियो के साथ एक प्रायोजन सौदा किया था – शकीरा ने अपने गीत में कहा था कि उसने कैसियो के लिए एक रोलेक्स का व्यापार किया था।

“हम किंग्स लीग में हमें प्रायोजित करने के लिए कैसियो के साथ एक समझौते पर पहुँचे। कैसियो एक बेहतरीन घड़ी है, यह जीवन भर चलती है।”

यह तब है जब जेरार्ड रोमेरो ने पूछा, “कैसियो क्यों आया?”।

मैनचेस्टर सिटी और अर्जेंटीना के पूर्व फॉरवर्ड सर्जियो एगुएरो, जो धारा के दौरान भी मौजूद थे, ने जवाब दिया, “शकीरा के गाने के कारण”।

नारनौल में शिक्षकों का प्रदर्शन: निजी-सरकारी स्कूलों में दाखिले में एक साथ करने की मांग; मांगों को लेकर डीईओ को सौंपा पत्र

“यह शकीरा के गाने की वजह से था। मुझे लगता है कि इसीलिए कैसियो हमें प्रायोजित कर रहा है। उस गाने से मनमुटाव खत्म हो गया, ”उन्होंने कहा।

शकीरा और पिक पिछले साल 11 साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए थे।

अपने ब्रेकअप के बाद, शकीरा ने सोशल मीडिया पर लिखा और लिखा: “भले ही किसी ने हमें धोखा दिया हो, हमें भरोसा रखना होगा। अवमानना ​​​​के सामने, अपने आप को महत्व देते रहो।

“हमारे आंसू व्यर्थ नहीं हैं; वे उस मिट्टी को सींचते हैं जहां भविष्य का जन्म होगा और हमें और अधिक मानवीय बनाते हैं, इसलिए दिल टूटने के बीच भी हम प्यार करना जारी रख सकते हैं।”

अपने नवीनतम ट्रैक में, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक बीट का ओवरले है, शकीरा लोगों को याद दिलाती है कि वह कौन है और अपने ब्रेकअप को संबोधित करती है।

“उना लोबा कोमो यो नो एस्टा पा ‘टिपोस कोमो तू (मेरे जैसा भेड़िया आपके जैसे लोगों के लिए नहीं है),” वह कहती है, 2009 की मेगा-हिट “शी वुल्फ” का जिक्र करते हुए।

नारनौल में शिक्षकों का प्रदर्शन: निजी-सरकारी स्कूलों में दाखिले में एक साथ करने की मांग; मांगों को लेकर डीईओ को सौंपा पत्र

“मैं तुम्हारे साथ वापस नहीं आऊंगी, अगर तुम रोओगे, अगर तुम मुझसे भीख मांगोगे तो भी नहीं,” वह स्पेनिश में गाती है।

“यह स्पष्ट है कि अगर वे आपकी आलोचना करते हैं तो यह मेरी गलती नहीं है। मैं सिर्फ संगीत बनाता हूं, क्षमा करें अगर यह आपको प्रभावित करता है।

अंत में, स्पैनिश शब्द “साल्पिक” में “मनमुटाव” पर जोर देते हुए – उसके पूर्व में एक स्पष्ट संकेत।

ठंड से किसानों के चहरे खिले: गेहूं की फसल में पीले रतवे पर ध्यान दे किसान, इस बार अच्छी पैदावार होने की संभावना .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!