जेजेपी-बीजेपी गठबंधन मिलकर लड़ेगा निकाय चुनाव: ओमप्रकाश सिहाग

कहा: जल्द ही होगा गठबंधन के प्रत्याशियों का ऐलान

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      निकट में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर नब्ज टटोलने के लिए जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं निकाय चुनावों में सफीदों प्रभारी ओमप्रकाश सिहाग शुक्रवार को नगर के हाट रोड़ पर पहुंचे। इस मौके पर जेजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राममेहर ठाकुर, युवा नेता प्रशांत सिंगला, पूर्व पालिका प्रधान राकेश जैन, हलका प्रधान सतनारायण बुरा, जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी के बेटे अमन राठी विशेष रूप से उपस्थित थे।
कार्यक्रम के संयोजक विशाल गुप्ता ने ओमप्रकाश सिहाग का फूलमालाओं के साथ जोरदार अभिनंदन किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए जेजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं निकाय चुनावों में सफीदों प्रभारी ओमप्रकाश सिहाग ने कहा कि निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी पूरी तरह से सक्रिय है। इन चुनावों को लेकर जेजेपी-बीजेपी गठबंधन का आपस में मंथन चल रहा है तथा कई दौर की वार्ताए हो चुकी है। काफी हद तक उम्मीद है कि दोनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेगी। शायद 28 मई की मिटिंग में दोनों पाटियों का सीटों के बंटवारे को लेकर सकारात्मक परिणाम सामने आ सकते हैं। अगर सहमति बन जाती है तो मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा और अगर सहमति नहीं बन पाती है तो हर सीट पर जेजेपी अपने प्रत्याशी उतारेगी।
उन्होंने यह साफ किया कि सहमति बनने के बाद जो सीटें जेजेपी के हिस्से में आएंगी उन पर चाबी के निशान पर और जो सीटे बीजेपी के हिस्से में आएंगी उन पर फूल के निशान पर चुनाव लड़ा जाएगा। सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों में कोई मतभेद नहीं है तथा जल्द ही आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि सफीदों प्रभारी होने के नाते वे प्रधान पद व 17 पार्षद पद के प्रत्याशियों को लेकर दूसरी बैठक ले चुके है। कुछ ओर बैठकें लेने के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!