जींद विकास संगठन के प्रयासो से जागा प्रशासन हांसी रोड पर कुड़े के ढेर में लगी आग व धुएं पर पाया काबू, डीएमसी व ईओ खुद मौके पर पहुंचे

फायर ब्रिगेड की कई गाडियों की मदद से आग को बुझाया गया
पिछले 10 दिन से लगी थी कुड़े के ढेर में आग और उठ रहा था धुंआ

एस• के• मित्तल 

जींद,       हांसी रोड पर पिछले 10 दिनों से कुड़े के ढेर में लगी आग व धुएं से पूरा क्षेत्र प्रदूषित हो रहा था जिस पर जींद विकास संगठन द्वारा इस मामले को गंभीरता से उठाया गया था। संगठन द्वारा किए गए प्रयासों से प्रशासन हरकत में आया और हांसी रोड पर कुड़े के ढ़ेर में लगी आग व धुएं पर काबू पा लिया गया है। बता दें कि हांसी रोड पर आग व धुएं से पूरा क्षेत्र प्रदूषित हो रहा था जिस पर जींद विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल ने प्रशासन के समक्ष इस मामले को प्रमुखता से रखते हुए कहा था कि पुराने हांसी रोड पर फाटक के पास इकटठा की जा रही शहर की गंदगी से यहां के लोग वैसे ही परेशान हैं और अब कई दिन से इस गंदगी में आग लगी हुई है।
साथ ही काफी धुंआ भी उठ रहा है जिससे पूरा क्षेत्र प्रदूषित हो रहा है। इस आग एवं धुंए से यहां के लोग परेशान होकर रह गए है। उनको सांस लेने में दिक्कत आ रही है। उन्होंने ने प्रशासन से मांग की थी कि इस गंदगी के ढेर में लगी आग को जल्द से जल्द बुझाया जाए और उठ रहे धुएं से लोगों को छुटकारा दिलाया जाए। गोयल ने जहां जीन्द प्रशासन के समक्ष यह मुद्दा प्रमुखता से उठाया था वही उन्होने सरकार को भी इस पूरे मामले बारे टवीट किया था। यहां तक की फोटो और वीडियो डालकर भी पूरे मामले से रूबरू करवाया गया था।
जीन्द विकास संगठन के इन प्रयासों से प्रशासन हरकत में आया और आज नगर परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर ही बुलाई गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद हांसी रोड पर कूड़े के ढेर में लगी आग व धुएं पर काबू पा लिया गया। इस दौरान नगर परिषद के डीएमसी व ईओं कई घंटों तक मौके पर रहे। काबू पाने के बाद आस पास के लोगों ने राहत की सांस ली है। प्रशासन द्वारा की गई इस कार्यवाही का जीन्द विकास संगठन व लोगो ने प्रशासन का आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!