जींद में CIA ने पकड़े 3 युवक: शामलो नहर पर राहगिरों से लूटपाट की फिराक में थे; ब्रेजा गाड़ी, 4 पिस्तौल बरामद

 

हरियाणा के जींद में सीआईए स्टाफ ने राहगीरों को लूटने की योजना बनाते हुए तीन युवकों को काबू किया है। पुलिस ने युवकों के कब्जे से ब्रेजा गाड़ी, 4 अवैध हथियार और 10 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है कि लूट की अन्य किन किन वारदातों में उनका हाथ रहा है।

Google बीटा अवतार में फोल्डेबल डिवाइस के लिए नया लुक वाला Gboard कीबोर्ड लाता है

सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि सीआईए टीम एएसआई सुरेंद्र के नेतृत्व में अपराधों की रोकथाम के लिए गतौली बस अड्डा पर मौजूद थी। उसी दौरान सूचना मिली कि ब्रेजा कार सवार तीन युवक शामलो कलां नहर पुल पर आने-जाने वाले वाहनों को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने पर सीआईए टीम ने मौके पर पहुंच पाया तो तीन युवक खड़े दिखाई दिए। जो अपने हाथों में हथियार लिए हुए थे।

AAP ने भंग किया हरियाणा महिला संगठन: अनु कादयान कार्यकारी अध्यक्ष पर करती रहेगी कार्य; SC प्रकोष्ठ का गठन

धक्का देकर गिराया

पुुलिस ने अपने एएसआई सुरेंद्र सिंह को गाड़ी में जैसे ही उनके पास भेजा तो दो युवक ड्राइवर साइड आए व एक ने खिड़की की साइड आकर अपने पास मौजूद असलहा को तान दिया। तभी एएसआई सुरेंद्र ने एकदम से कार की खिड़की खोलकर युवक को धक्का मार नीचे गिरा दिया और उसे काबू कर लिया। इसी दौरान पुलिस ने अन्य दो युवकों को भी काबू कर लिया।

ये चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवकों की पहचान गांव जैजैवंती निवासी सचिन, विजय व गांव खरकरामजी निवासी सुनील उर्फ शिंदा के रूप में हुई। पुलिस ने उनके कब्जा से 2 पिस्तौल 32 बोर, एक 12 बोर, एक 9 एमएम पिस्तौल व 10 कारतूस बरामद किए हैं। सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों के खिलाफ लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल पकड़े गए युवकों से अन्य लूट की वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

पानीपत थर्मल प्लांट के XEN पर हमला… तनख्वाह बढ़वाने के लिए ड्राइवर ने कार्यालय में अंजाम दी वारदात… CCTV में कैद आरोपी… देखिए रिपोर्ट…
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *