जींद में 2 दुकानों में कैश-कीमती सामान चुराया: बैंक रोड पर खिड़की की जाली तोड़ अंदर घुसे; बिखरा मिला सामान

हरियाणा के जींद में बैंक रोड पर चोरों ने सालासर जनरल स्टोर का ताला तोड़ कर हजारों की नकदी और अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया। चोरी की वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

हरियाणा में मुर्गियां मारने पर FIR: बाइक पर उल्टा लटकाकर प्लास्टिक की रस्सी से बांधी हुई थी; पोस्टमार्टम भी कराया गया

खिड़की की जाली तोड़ कर अंदर घुसे

तोपखाना मोहल्ला निवासी पुनीत ने बैंक रोड पर सालासर जनरल स्टोर के नाम से अपनी एक जनरल स्टोर की दुकान खोली हुई है। हर दिन की तरह वह अपनी दुकान को सही तरीके से बंद करके अपने घर चला गया था। सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो पाया कि दुकान का सामान बिखरा हुआ है और रुपए रखने का का गल्ला भी टूटा हुआ है। जांच करने पर पता चला कि चोर दुकान की ऊपरी मंजिल पर से खिड़की पर लगे जाल को तोड़ कर दुकान में घुसे हैं।

जींद में 2 दुकानों में कैश-कीमती सामान चुराया: बैंक रोड पर खिड़की की जाली तोड़ अंदर घुसे; बिखरा मिला सामान

चेहरे छिपा कर अंदर घुसे

दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरों को जांचा तो पाया कि दो-तीन अज्ञात व्यक्ति दुकान में रात को 2 बजे के करीब घुसे थे। उन्होंने कपड़े से मुंह को ढांपा हुआ है। लगभग 25 हजार रुपए की आर्टिफिशियल ज्वेलरी और लगभग 50 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

साथ की दुकान में भी चोरी

वहीं चोरों ने पड़ोस में एक दुकान मैसर्ज बंसल कॉस्मैटिक्स के नाम से है। उसके मालिक स्वयं बंसल ने बताया कि चोरों ने उसकी दुकान में भी ऊपर से खिड़की तोड़ कर चोरी की गई। करीब 20 हजार रुपए की ज्वेलरी जैसे कड़े, पायल, चूड़ी, सैंट, लगभग 5000 रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने चोरी के मामले दर्ज कर लिए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल में प्रेरणा दिवस पर 48 ने किया रक्तदान: मंत्री ओमप्रकाश यादव और डीसी डा. जेके आभारी भी हुए शामिल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *