जींद में 12 मार्च को होगी संदीप सिंह के खिलाफ महापंचायत

 

सतरोल खाप व दूहन खाप ने फाड़ी चिठ्ठी
सोनिया दूहन करेंगी जींद के गांवों का दौरा

 
एस• के• मित्तल 
जींद,     हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ अब जींद में महापंचायत होने जा रही है। इस महापंचायत को लेकर सतरोल खाप व दूहन खाप ने  चिठ्ठी फाड़ी है। जिसके बाद सभी खापों को इसमें शामिल होने का न्यौता दिया जाएगा।
संदीप सिंह पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाने वाली महिला कोच के अधिकारों की लड़ाई लड़ रही सोनिया दूहन इस महापंचायत की मुख्य आयोजक हैं। सोनिया दूहन के आहवान पर संदीप सिंह की नारनौंद व कैथल में एंट्री बैन की जा चुकी है।  सोनिया दूहन ने बीती 26 जनवरी को पिहोवा में पहुंचकर संदीप सिंह को झंडा फहराने से रोका था। जिसके बाद संदीप सिंह के समर्थकों द्वारा सोनिया दूहन के साथ अभद्रता की गई थी।
जींद में होने वाली महापंचायत के बारे में जानकारी देते हुए सोनिया दूहन ने बताया कि राष्ट्रीय दूहन खाप के प्रधान चौधरी अतर सिंह दूहन व प्रधान महासचिव डाक्टर भूपिंदर सिंह दूहन तथा सतरोल खाप के प्रधान रामनिवास द्वारा एक पत्र जारी करके सभी खापों को इस महापंचायत में शामिल होने का न्यौता दिया गया है।
इस अवसर पर सोनिया दूहन ने बताया कि वह दोनों खापों का निमंत्रण पत्र लेकर जींद तथा आसपास के इलाकों का दौरा करेंगी तथा खाप पंचायतों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करके उन्हें इस महापंचायत में शामिल होने का न्यौता दिया जाएगा। सोनिया दूहन ने कहा कि यह लड़ाई बेटियों की इज्जत तथा हरियाणा की मान मर्यादा की लड़ाई है। जिसे एक अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!