जींद में सीएम फ्लाइंग का छापा: पिंडारा में नए बस अड्डा के पास चता मिला अवैध अहाता; संचालक गिरफ्तार

 

हरियाणा के जींद में आबकारी विभाग की टीम तथा सीएम उडन दस्ते ने नए बस अड्डे के निकट अवैध रूप से चलाए जा रहे अहाते को पकड़ा है। टीम ने जब अहाते पर दस्तक दी तो वहां लोग शराब पी रहे थे। जब संचालक से अहाते को लेकर कागजात दिखाने के लिए कहा तो वो अहाते से संबंधित कागजात नहीं दिखा सका। जिस पर अहाता संचालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हिसार के उकलाना में गरजे मजदूर: बोले- जल्द मांगें पूरी नहीं की तो परिवार समेत राज्य मंत्री अनूप धानक के आवास का घेराव करेंगे

आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन कुमार तथा मुख्यमंत्री उडनदस्ते के उपनिरीक्षक विजेंद्र अपनी टीम के साथ पिंडारा बस अड्डा के सामने शराब ठेका के साथ बने अहाते पर पहुंचे। टीम के केबिन में चलाए जा रहे इस अहाते में लोग शराब पी रहे थे। अहाता संचालक राजनगर निवासी नरेंद्र से अहाता चलाने को लेकर पूछताछ की तो उसके पास अहाता चलाने को लेकर कोई कागजात नहीं मिला।

जिस पर अहाते को तुरंत प्रभाव से सील कर दिया गया और नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी कर्मजीत ने बताया कि मुख्यमंत्री उडनदस्ते व आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन की संयुक्त टीम ने अवैध रूप से अहाता चलता पकड़ा है। निरीक्षक पवन की शिकायत पर अवैध रूप से अहाता चलाने वाले नरेंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मूसेवाला हत्याकांड की चार्जशीट दाखिल: 36 में से 24 कातिलों के नाम, 4 गैंगस्टर विदेश में; 100 से ज्यादा गवाह

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!