जींद में मकान में हो रही थी वेश्यावृति: 4 महिला और 4 पुरुष आपत्तिजनक हालत में काबू; बाहर से लायी गयी थी महिलाएं

पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ करते हुए पुलिस।

हरियाणा के जींद में रविवार देर रात पुलिस टीम ने पटियाला चौक पर एक मकान में रेड कर देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और 4 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। छापेमारी हिसार एडीजीपी श्रीकांत जाधव की टीम ने की थी। इस दौरान एक रेस्टोरेंट में भी रेड की गई, जहां 8 व्यक्तियों को शराब पीते हुए पकड़ा गया।

पंजाब में इंटरनेट सेवाएं बंद करने को चुनौती: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर; अमृतपाल की गिरफ्तारी की कार्रवाई जारी

हिसार के एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने गेर कानूनी कार्यों की सूचना देने के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है। रविवार को इस पर सूचना मिली कि जींद के पटियाला चौक क्षेत्र में देह व्यापार का धंधा हो रहा है। इस पर उनकी टीम हरकत में आ गई और एक बोगस ग्राहक को मौके पर भेजा। वहां पर 600 रुपए में सौदा तय हो गया। रुपए लेते ही पुलिस की टीम ने वहां पर छापेमारी।

पुलिस ने यहां पर शराब पीते 8 लोगों को पकड़ा।

पुलिस ने यहां पर शराब पीते 8 लोगों को पकड़ा।

मौके पर मकान से 4 महिलाओं और 4 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पकड़े गए चारों पुरुष पटेल नगर के रहने वाले हैं, जबकि महिलाओं को देह व्यापार के लिए बाहर से लाया गया था। पुलिस टीम ने महिला व पुरुषों को पकड़कर शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

ट्रैफिक रूल तोड़ रहे 95 वाहनों के चालान काटे: ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर शिकंजा, ट्रिपल राइडिंग करते पुलिस महकमे के जवानों का भी काटा चालान

इसके बाद टीम ने जींद-पटियाला मार्ग पर कैथल रोड के निकट चल रहे ग्रीन वैली चिकन हट पर छापेमारी की। जहां पर 8 लोगों को शराब पीते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने अवैध तरीके से चला रहे अवैध अहाता संचालक सहित शराब पीने वाले लोगों को पकड़ लिया। देर रात को अचानक कार्रवाई करने से स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
मिस्र में रेफरी ने मोबाइल फोन पर रीप्ले देखने के बाद गोल करने से मना कर दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!