जींद में दुकान में घुसकर बाप-बेटे से मारपीट: सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR

 

हरियाणा के जींद में शहर थाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर दुकान में घुसकर मारपीट करने, गल्ले में रखी राशि छीनने का प्रयास करने पर पर 4 लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि पीड़ितों द्वारा इस मामले में पहले शिकायत पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया। जिस पर शिकायतकर्ता को अदालत का सहारा लेना पड़ा।

हरियाणा की एयर क्वालिटी पॉलिसी तैयार: दिल्ली-NCR के वायु प्रदूषण का होगा परमानेंट सॉल्यूशन, CM बोले- काम में लगें अफसर

गांव बरसाना निवासी सत्य नारायण ने अदालत में याचिका दायर कर बताया कि उनकी सफीदों रोड पर भारद्वाज मार्बल नाम से दुकान है। 24 अगस्त को वह तथा उसका बेटा शक्ति दुकान पर बैठे हुए थे। तभी अर्बन एस्टेट निवासी बलवान अपने कुछ साथियों के साथ गाड़ी से आया और लाठियों व डंडों से उसे व उसके बेटे को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान जबरन गल्ले की चाबी छीनने का प्रयास भी किया गया।

हरियाणा की एयर क्वालिटी पॉलिसी तैयार: दिल्ली-NCR के वायु प्रदूषण का होगा परमानेंट सॉल्यूशन, CM बोले- काम में लगें अफसर

उसके तथा बेटे शक्ति द्वारा बचाव में शोर मचाया गया तो आसपास के दुकानदार मौके पर एकत्रित हो गए। जिन्हें देखकर बलवान उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए अपने साथियों सहित मौके से फरार हो गया। उन्होंने तुरंत डायल 112 पर शिकायत दी थी। जिस पर वो सिविल लाइन थाना भी पहुंचे। बाकायदा उनसे मारपीट की सीसी टीवी फुटेज भी उनके पास है लेकिन पुलिस ने इस मामले को हलके से लेते हुए कोई सख्त कार्रवाई नहीं की।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस के जांच अधिकारी द्वारा उन्हें धमकाया भी गया। अदालत ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए। जिस पर पुलिस ने अर्बन एस्टेट निवासी बलवान, घिमाना निवासी सुनील, सुरेंद्र तथा भैरोखेड़ा निवासी संदीप के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
इनकमटैक्स के बाद करनाल पुलिस ने जुनेजा को किया गिरफ्तार: अब धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार हुआ राजकुमार, शहर में 70 प्रतिशत अवैध कॉलोनी काटने के आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *