जींद में एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहर निगला: बाप-बेटे की मौत, पोता गंभीर; दिवाली की खुशी मातम में बदली

हरियाणा के जींद के गांव दनौना कलां में संदिग्ध परिस्थितियों में एक परिवार के 3 लोगों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि पोते के हालत गंभीर बनी हुई है।

चंदा लेने पर भव्य के समर्थन में सांसद: रामचंद्र बोले- चुनावों में लेन-देन चलता रहता है, पैसे की जरूरत होती है

दिवाली पर्व के मौके पर हुई इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। त्योहार की खुशी भी मातम में बदल गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में लगी है। फिलहाल परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

बताया गया है कि नरवाना उपमंडल के गांव दनौदा कलां निवासी प्रकाश (60), बेटा विरेंद्र (45) और पोते 10 वर्षीय मनजीत ने शनिवार रात को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तीनों की हालत बिगड़ी तो उनको रात को ही अस्पताल ले जाया गया।

बेटे की इलाज के दौरान मौत, पुलिस जांच में जुटी
निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। बाद में विरेंद्र की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद गांव में लोगों की भीड लग गई।

सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। 2 लोगों की मौत हुई है जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में सिक्योरिटी गार्ड को घौंपे चाकू: गेट पास पर्ची पर हुआ विवाद; आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *