जींद के किसान को पाथरी में बंधक बनाया: पड़ोसी साजिश रचकर लाया था; चार युवकों ने बुरी तरह मारपीट कर रुपए छीने

 

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव पाथरी में जींद के एक किसान के साथ बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। किसान का पड़ोसी ही उसे बहाने से लेकर आया था। यहां लाने के बाद उसे एक कमरे में बंधक बनाया। उसे शराब पिलाई गई।

अंबाला में कांग्रेस की भारत जोड़ो-पद यात्रा: MLA वरुण चौधरी बोले- सरकार ने धर्म के नाम पर तोड़ा, वह भारत को फिर से जोड़ रहे

लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा किया गया। उसकी जेब से पैसे भी छीन लिए। पीड़ित को उसका साला जींद सरकारी अस्पताल ले गया। जहां शनिवार को मामले की सूचना पानीपत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 342, 308, 379, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पैसे लेने की बात कहकर ले गया था पानीपत
मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में दिलावर ने बताया कि वह गांव भागखेड़ा जिला जींद का रहने वाला है। 12 अगस्त को वह अपने साला नरेश निवासी गांव खरेटी जिला जींद के साथ अपने खेत में काम कर रहा था।

करनाल से रिश्वतखोर लाइनमैन गिरफ्तार: बिजली बिल अडजस्ट करवाने के मांगे 21 हजार रुपए, आज किया जाएगा अदालत में पेश

शाम करीब 5:30 बजे उसके गांव का सोनू अपनी बाइक पर वहां आया। जिसने कहा कि चाचा गांव पाथरी पानीपत चल, पैसे ले कर आने हैं। बार-बार कहने पर साला-जीजा सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर चले गए। शाम करीब 7:30 बजे वहां पहुंच गए।

वारदात के दौरान पैर पर लगी गंभीर चोट।

वारदात के दौरान पैर पर लगी गंभीर चोट।

जहां पहले से ही उसके गांव का महेंद्र अपनी गाड़ी में चार अन्यों के साथ बैठा था। जो उन दोनों को एक खेत के बने ट्यूबवैल पर ले गए। महेंद्र ने अपने साथियों को कहा कि यह वहीं व्यक्ति है, जिसने मेरे को खेत में नाली का रास्ता देने से मना किया है। इसको नाली न देने का मजा चखाना है।

हत्याओं से फैली सनसनी:: मायके में सो रही पत्नी की गला दबाकर हत्या, जमीन विवाद में चचेरे भाई ने सिर फोड़ कर मारडाला

बंधक बनाकर पीटा, जबरदस्ती पिलाई शराब

इतना कहते ही सभी युवकों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसे कोठे में बंद कर लिया और रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उसे लाठी-डंडों से पीटा। आरोपी वहां शराब पीते रहे और उसे पीटते रहे। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसे भी जबरदस्ती शराब पिला दी।

इसके बाद आरोपियों ने उसकी जेब से 2700 रुपए निकाल लिए, कहा कि ये पैसे शराब पीने के काम आएंगे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसकी रस्सी खोल दी और कहा कि आज तो तुझे छोड़ रहे हैं, आगे नाली का रास्ता देने से मना किया तो जान से मार देंगे। आरोपियों के जाने के बाद बाहर साला नरेश उसे सरकारी अस्पताल जींद ले गया।

 

खबरें और भी हैं…

.कुलदीप के गढ़ में कांग्रेस की आजादी गौरव पदयात्रा: सांसद दीपेंद्र बोले- आदमपुर को बड़ा फैसला करना है, हरियाणा आपको देख रहा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *