जिमी नीशम, स्कॉट स्टायरिस ने कहा, ‘खेल का संपूर्ण डॉग ब्रेकफास्ट’ संकट में टेस्ट क्रिकेट

 

सिडनी और कराची दोनों में टेस्ट मैचों में मैदान से खिलाड़ियों को मैदान से ले जाने के बाद, क्रिकेट अधिकारियों पर लुप्त होती रोशनी में खेल को अधिकतम करने के लिए एक समाधान खोजने का दबाव बढ़ रहा है।

अगर यह सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले होती तो कुछ फ्रेंचाइजी शनाका का खर्च नहीं उठा पातीं: गौतम गंभीर

पाकिस्तान नौ विकेट नीचे था, 319 के अपने लक्ष्य से सिर्फ 15 रन दूर, उसकी संख्या 10 और 11 के साथ 21 गेंदें क्रीज पर थीं। मैच के अंतिम पांच ओवर सभी स्पिनरों द्वारा फेंके गए थे, जिसमें न्यूजीलैंड के सभी क्षेत्ररक्षकों का बल्ला गोल था।

“दोनों टीमों के पास जीतने का मौका था और हम 3 ओवर के साथ मैदान से बाहर आ गए। स्टायरिस ने ट्वीट किया, टेस्ट क्रिकेट क्यों संकट में है, इसकी प्रदर्शनी ए।

नीशम ने स्टायरिस के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “आप 4 दिनों तक बकवास करते हैं और वास्तव में रोमांचकारी फिनिश सेट करते हैं, फिर यह बकवास होता है। एक खेल का एक पूर्ण कुत्ते का नाश्ता क्या है।

पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता का किया अभिनंदन

सिडनी में, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट के पहले तीन दिन खराब मौसम और खराब रोशनी से प्रभावित रहे।

शुक्रवार की सुबह से सिडनी क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही थी और बारिश के अंतराल ग्राउंड स्टाफ के लिए मैदान तैयार करने और मैच को फिर से शुरू करने के लिए पर्याप्त नहीं थे। चाय के निर्धारित विश्राम के कुछ देर बाद अंपायरों ने दिन का खेल रद्द कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने टेस्ट मैच के शुरुआती दिन खेल की कमी की आलोचना की थी।

उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “टेस्ट क्रिकेट को यह महसूस करने की जरूरत है कि वहां बहुत प्रतिस्पर्धा है और जब खिलाड़ी खराब रोशनी के लिए बाहर होते हैं तो रोशनी का उपयोग नहीं होता है।”

मार्क वॉ ने भी महसूस किया कि मैच जारी रखने के लिए रोशनी पर्याप्त थी। “मैं नियमों को बदलना चाहता हूं। मैं कह रहा हूं कि एक बार जब रोशनी चालू हो जाए तो हम जलते रहें, यह बहुत ही सरल है,” वॉ ने फॉक्स क्रिकेट पर कहा।

स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ मोटोरोला थिंकफोन का अनावरण: उपलब्धता, विशिष्टता और विशेषताएं

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी टोड ग्रीनबर्ग ने शुक्रवार को खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एक ऐसी गेंद विकसित करने के लिए उत्सुक हैं जो टेस्ट क्रिकेट को कम रोशनी के दौरान जारी रखने की अनुमति देगी। ग्रीनबर्ग ने कहा कि ज्वाइंट वेंचर की संभावना के बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे।
पाकिस्तान के सरफराज अहमद पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन कराची, पाकिस्तान में शुक्रवार, 6 जनवरी, 2023 को रिवर्स स्वीप शॉट खेलते हुए। (एपी फोटो/फरीद खान)

“मैं उनसे इस बारे में बात करना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि हम और क्या कर सकते हैं?” ग्रीनबर्ग ने शुक्रवार को एससीजी में हेराल्ड और द एज को बताया।

यह अर्शदीप को दोष देने के बारे में नहीं है लेकिन किसी भी प्रारूप में नो-बॉल एक अपराध है: हार्दिक पांड्या

“हम किसके साथ साझेदारी कर सकते हैं? हम इसे कैसे काम करते हैं? क्योंकि मैं जल्दी से सीख रहा हूं कि आईसीसी ये चीजें नहीं कर रही है। क्रिकेट में ऐसा करने वाला कोई नहीं है, इसलिए एक खालीपन है।

“और किसी और की अनुपस्थिति में, मैं इसे कॉल करने जा रहा हूं और कहूंगा, ठीक है, हमें यह करना चाहिए। हो जाए।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *