‘जान पर खेलकर कईयों की जान बचाने वाले जवानों पर हमें गर्व’, सिपाहियों का हाल लेने अस्पताल पहुंचे ADG

 

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर के गांव कलांपुर में गुरुवार रात छप्पर सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र और पंचतीर्थी चौकी इंचार्ज एएसआई रामकुमार को गोली लगने के बाद गाबा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोनों पुलिस अधिकारियों ने अपनी जान पर खेलकर कई लोगों की जिंदगियों को बचाया था. घायल जगदीश चंद्र और रामकुमार को देखने के लिए शुक्रवार को अंबाला रेंज के एडीजीपी श्रीकांत जाधव अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को पांच-पांच हजार इनाम और प्रशंसा पत्र देने की घोषणा भी की. एडीजीपी ने दोनों पुलिस अधिकारियों का होंसला बढ़ाया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

महिला अग्रवाल वैश्य समाज सफीदों ने हंसराज तीर्थ पर यह क्या कर दिया… देखिए लाइव…

थाना छप्पर एसएचओ और पंचतीर्थी पुलिस चौंकी इंचार्ज राम कुमार को एक वारदात के दौरान गोली लगने के बाद यमुनानगर के गाबा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एडीजीपी श्री कांत जाधव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं. उनके जवानों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर ऐसे बदमाश को पकड़ा है जिसके सिर पर खून सवार और वह अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था. उन्होंने आगे कहा कि अगर दोनों जवान यह बहादुरी भरा कदम न उठाते तो आरोपी न जाने कितनी जानें ले लेता. एडीजीपी ने घोषणा करते हुए कहा कि दोनों के स्वस्थ होने के बाद इन्हें पांच-पांच हजार का नगद इनाम और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. इसके अलावा भी इनका मान-सम्मान किया जाएगा.

haryana police, sho, police in charge, yamunanagar, ADGP Shrikant Jadhav ,yamunanagar news haryana news, एडीजीपी श्री कांत , हरियाणा पुलिस , सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र, पंचतीर्थी चौकी इंचार्ज एएसआई रामकुमार, यमुनानगर न्यूज

अपनी जान पर खेलकर कइयों की जिंदगियां बचाने वाले दोनों अधिकारियों को पांच-पांच हजार इनाम और प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की गई है.

स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन ने मांगों को लेकर दिया धरना, सिविल सर्जन को सौंपा मांगों का ज्ञापन

दो भाईयों के झगड़े में घायल हुए दोनों अधिकारी 

बता दें कि छप्पर एसएचओ जगदीश और चौंकी इंचार्ज रामकुमार यमुनानगर में दो भाईयों का झगड़ा सुलझाने के लिए पहुंची हुई थी. इसी दौरान एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी, जिसमें दोनों घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, र पुलिस दो भाईयों में हो रहे झगड़े में गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी. आरोपी बड़ा भाई अपने छोटे भाई पर गोली चला चुका था. जब पुलिस वहां पहुंची तो सिरफिरे बड़े भाई ने उन पर भी फायरिंग कर दी. इस कारण थाना प्रभारी की टांग में दो गोलियां व चौकी इंचार्ज की टांग में एक गोली लगी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *