जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार: रेवाड़ी में 2 सगे भाईयों पर तलवार से किया था अटैक; फायरिंग का भी आरोप

 

रेवाड़ी के ओद्योगिक कस्बा बावल में आपसी रंजिश के चलते दो भाईयों पर तलवार से जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बावल के वार्ड नंबर-2 वाल्मीकि मोहल्ला निवासी आनंद के रूप में हुई है।

जींद में रोहतक रोड पर लगाया जाम: शादीपुरा के किसान खेतों में भरे पानी पर भड़के; बोले- फसलें चौपट हो गई

एसएचओ बावल विद्यासागर ने बताया कि वाल्मीकि मोहल्ला निवासी राहुल कुमार के भाई सज्जन कुमार की 5 अक्टूबर की रात किराये पर रहने वाले अलवर के घासोली गांव निवासी लोकेश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय तो मामला आपसी बातचीत से निपट गया। लेकिन रात करीब 10 बजे वह तीनों भाई अपने घर के बाहर खड़े हुए थे। आरोप है कि तभी लोकेश, कृष्ण उर्फ कन्हौरी, बाबू, बावल निवासी आनंद, मटरू सहित दो अन्य युवक हाथों में तलवार, डंडा और पिस्तौल लेकर पहुंचे और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें एक आरोपी तलवार राहुल रे सिर में मारी जबकि दूसरी आरोपी ने उसकी बाजू पर हमला कर दिया। वहीं उसके बड़े भाई रोहित के सिर में भी तलवार मारी और उसके लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

इस घटना के बाद उसके छोटे भाई ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट के बाद मटरू ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने राहुल कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट व शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। शुक्रवार को मामले में आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.जींद CJM कोर्ट में शराब पीकर घुसा व्यक्ति: परिसर में कर्मचारियों से की बदतमीजी, सिविल लाइन थाना पुलिस के किया हवाले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *