जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल   
सफीदों,      सफीदों पुलिस ने जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को वार्ड 15 निवासी निटू उर्फ बलविंद्र, गांव बुढाखेड़ा निवासी दलजीत उर्फ जीता, पानीपत निवासी संतोष व दो अन्य के खिलाफ शिकायत देकर गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी सुनील ने कहा कि आरोपी मुझसे रंजिश रखते हैं और मुझे कई बार नुकसान पहुंचा चुके हैं।
एक मई को आरोपी दलजीत उर्फ जीता 3-4 आदमियों के साथ मेरे घर लाठी डंडों व असले के साथ आकर मेरे को जान से मारने की धमकी देकर गए थे। 4 मई को आरोपी दलजीत उर्फ जीता ने मेरे बाड़े में खड़े तुडी के कूप में आग लगाकर लगभग 60 ट्राली तुडा जला दिया। 24 जून को सुबह मैं अपने खेत में पानी दे रहा था कि आरोपी मेरे खेत में बने कोठे में रखे 10 कट्टे डीएपी, 15 कट्टे युरिया, 12 एचपी स्टार्टर स्प्रे टंकी व 20 हजार रूपए की दवाई चोरी करके उठाकर ले गए और जाते समय कमरे में आग लगा गए।
17 अगस्त को आरोनी निटू उर्फ बलविन्द्र, दलजीत उर्फ जीता व सन्तोष व 2 अन्य रात के लगभग 10 बजे मेरे घर के सामने आए और रात के समय कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर जब मैं घर से बाहर आया तो निटू व दलजीत ने बीयर की बोतलों से मेरे ऊपर कातिलाना हमला किया। मैंने अपने मकान में जाकर किवाड बन्द कर लिए। उसके बाद उन्होंने दरवाजे की जालियों में से बीयर की बोतले फेंकनी शुरू कर दी। टूटी बोतलों के कई टूकडे मेरी पीठ व बाजु पर लगने से मुझे चोटें आई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 323, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *