ज़ूम वर्चुअल मीटिंग्स के लिए मानव अवतार पेश करता है

 

अवतार वर्तमान में विश्व स्तर पर सभी ज़ूम उपयोगकर्ताओं के लिए बीटा में उपलब्ध हैं।

जूम ने मीटिंग्स को अधिक लचीला और मजेदार बनाने के लिए अपने फिल्टर के संग्रह में अवतार जोड़े हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने अपने मीटिंग ऐप में मानव अवतारों की घोषणा की है, जो उपयोगकर्ताओं को खुद के कार्टून संस्करण के रूप में प्रदर्शित होने देगा।

मीटिंग्स को अधिक लचीला और मज़ेदार बनाने के लिए, कंपनी ने अपने फिल्टर के संग्रह में अवतार जोड़े।

अगर यह सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले होती तो कुछ फ्रेंचाइजी शनाका का खर्च नहीं उठा पातीं: गौतम गंभीर

“कई निजीकरण संयोजनों के साथ, आप ‘वर्चुअल यू’ को एक तरह से प्रदर्शित कर सकते हैं जो मूल और मजेदार है! अवतार आपके हाव-भाव और चेहरे के भावों को प्रतिबिंबित करते हैं, जिससे आप खुद को गतिशील रूप से वीडियो पर आने की आवश्यकता के बिना प्रस्तुत कर सकते हैं और अपनी बैठकों में अधिक मज़ा और ऊर्जा इंजेक्ट करने के लिए स्थिर प्रोफ़ाइल चित्रों का अधिक आकर्षक विकल्प प्रदान करते हैं, “ज़ूम ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा।

अवतार वर्तमान में विश्व स्तर पर सभी ज़ूम उपयोगकर्ताओं के लिए बीटा में उपलब्ध हैं।

कंपनी ने कहा कि जैसे ही वे बीटा में आगे बढ़ेंगे, वे आपके मानव अवतार बनाते समय अतिरिक्त चेहरे की विशेषताओं, हेयर स्टाइल और अधिक अनुकूलन विकल्पों के साथ विस्तार करना जारी रखेंगे।

बेसहारा नंदियों को आश्रय देगी स्वामी गौरक्षानंद गौशाला

इस बीच, जूम ने मीटिंग टेम्प्लेट, थ्रेडेड मैसेज और इन-मीटिंग चैट अनुभव और अन्य सुविधाओं में मीटिंग में क्यू एंड ए की भी घोषणा की।

 

मीटिंग टेम्प्लेट के साथ, उपयोगकर्ता अब कस्टम मीटिंग टेम्प्लेट बना सकते हैं, सहेज सकते हैं और चुन सकते हैं, जो स्वचालित रूप से उनकी आवश्यकताओं के लिए सही सेटिंग्स लागू करते हैं।

ब्लॉगपोस्ट में कहा गया है, “मीटिंग टेम्प्लेट का उपयोग करने से आपको यह जानने में सहज महसूस होगा कि आपके पास सही प्रकार की मीटिंग शेड्यूल की गई है, अपनी सामग्री पर ध्यान केंद्रित करें, बजाय इसके कि समय व्यतीत करें।”

इसके अलावा, इन-मीटिंग चैट अनुभव को बढ़ाने के लिए, इस महीने के अंत में कंपनी थ्रेडेड संदेश और प्रतिक्रियाएँ जारी करेगी, जो मीटिंग प्रतिभागियों को इन-मीटिंग चैट में संदेश थ्रेड बनाने और इमोजी प्रतिक्रियाओं को समेकित करने की अनुमति देगी।

यह सुविधा चैट संदेशों को व्यवस्थित करने और यह स्पष्ट करने में मदद करेगी कि प्रतिभागी किन संदेशों का जवाब दे रहे हैं।

इसके अलावा, क्यू एंड ए फीचर बैठक के मेजबानों को सवालों को देखने और जवाब देने के लिए एक जगह होने से अधिक व्यवस्थित रहने की अनुमति देगा।

अपने खून में मुक्केबाजी, अभिमन्यु लौरा सीनियर नेशनल में स्वर्ण जीतने के लिए कठिन रास्ता अपनाता है

“अब आपको यह सुनिश्चित करने के लिए मीटिंग चैट की छान-बीन नहीं करनी पड़ेगी कि आपने सभी प्रश्नों के उत्तर दे दिए हैं। क्यू एंड ए पॉप-आउट से, मेजबान और सह-मेजबान सवालों को देख सकते हैं, जवाब दे सकते हैं या खारिज कर सकते हैं,” ब्लॉगपोस्ट का उल्लेख किया गया है।

मीटिंग में प्रश्नोत्तर ज़ूम वन बिज़नेस, ज़ूम वन में उपलब्ध है व्यवसाय साथ ही, ज़ूम वन एंटरप्राइज़, और ज़ूम वन एंटरप्राइज़ प्लस खाते।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *