जल्द ही ओप्पो, श्याओमी और वीवो फोन के बीच ट्रांसफर करना आसान होगा: और जानें

 

ओप्पो, श्याओमी और वीवो फोन लाखों लोगों द्वारा उपयोग किए जाते हैं और आसान स्थानांतरण एक अच्छा कदम है

तीनों चीनी ब्रांडों का बाजार में ठोस उपभोक्ता आधार है और लोगों को अब डेटा स्थानांतरित करना आसान होगा।

मीडिया ने शुक्रवार को बताया कि तीन चीनी प्रौद्योगिकी ब्रांडों, ओप्पो, वीवो और श्याओमी ने देश में एप्पल के बढ़ते बाजार में हिस्सेदारी लेने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने उपकरणों के बीच डेटा स्थानांतरित करने की अनुमति देने के लिए हाथ मिलाया है।

बिजली निगम के डिफाल्टरों को राहत: एक मुश्त राशि जमा करने पर ब्याज माफी के साथ मिलेगी 5 प्रतिशत अतिरिक्त छूट

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, तीनों स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने वीबो खातों पर समझौते की घोषणा करते हुए कहा कि उनके उपयोगकर्ता “इनमें से किसी भी ब्रांड से संबंधित एक नए हैंडसेट में मूल रूप से सिस्टम और ऐप डेटा को स्थानांतरित करने में सक्षम हैं।”

2019 में, ओप्पो, वीवो और श्याओमी ने एक वायरलेस ट्रांसफर प्रोटोकॉल स्थापित किया जो कि Apple के AirDrop फ़ंक्शन को दर्शाता है।

Google ड्राइव सेवा मुख्य भूमि चीनी बाजार में बेचे जाने वाले हैंडसेट पर उपलब्ध नहीं है और चीन में अधिकांश उपयोगकर्ता तृतीय-पक्ष डेटा स्थानांतरण ऐप्स पर भरोसा करते हैं।

हालाँकि, Apple iPhone उपयोगकर्ता सीधे iCloud सेवा या ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्शन के माध्यम से डेटा को एक नए iOS डिवाइस में स्थानांतरित कर सकते हैं।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, “चीन के लगभग आधे स्मार्टफोन बाजार को संयुक्त रूप से नियंत्रित करने वाले Xiaomi, Vivo और Oppo के बीच नई साझेदारी पिछले साल देश में एक दशक में स्मार्टफोन की बिक्री में सबसे बड़ी गिरावट के बाद आई है।”

देशभर में डॉट्स केंद्रों पर टीबी के इलाज की है निशुल्क व्यवस्था : सीएमओ डा. मंजू कादियान

हालाँकि, चीन के स्मार्टफोन बाजार ने नए साल की अच्छी शुरुआत दर्ज की और 2023 की शुरुआत में, बिक्री सप्ताह दर सप्ताह तेजी से बढ़कर 7 मिलियन से ऊपर पहुंच गई।

पांच में से चार हफ्तों में, बिक्री 6 मिलियन से ऊपर रही, 2022 में एक स्तर शायद ही कभी पहुंचा जब महामारी ने समय-समय पर चीन के शहरों को परेशान किया।

काउंटरपॉइंट रिसर्च की रिपोर्ट के अनुसार, चीनी नव वर्ष का मौसम भी इस साल सामान्य से पहले शुरू हो गया था, जिससे 2023 की शुरुआत में साप्ताहिक बिक्री को गर्त से बाहर निकलने में मदद मिली।

बिक्री हिस्सेदारी के मामले में जनवरी में Apple चीन का सबसे बड़ा मूल उपकरण निर्माता (OEM) बना रहा और इसकी बिक्री में लगभग 6 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

साल दर साल बिक्री में वृद्धि के मामले में चीन में स्मार्टफोन बाजार 2017 के बाद सिकुड़ गया है। Q4 2022 में 15 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई, जिससे प्रमुख ओईएम का विश्वास प्रभावित हुआ और बाजार की संभावनाओं पर और गहरा असर पड़ा।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *