जल्द अमृतसर पहुंचेगा लॉरेंस: राणा कंधोवालिया मर्डर केस में आरोपी है गैंगस्टर, मानसा कोर्ट ने दिया है 24 घंटे का ट्रांजिट रिमांड

 

 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में सोमवार को मानसा कोर्ट में पेश किए गए गैंगस्टर लॉरेंस को अमृतसर पुलिस रिमांड पर ले आई है। मानसा कोर्ट ने अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस को लॉरेंस का 24 घंटे का ट्रांजिट रिमांड दिया है। फिलहाल उसे स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैल में रखा जाएगा। लॉरेंस को कल किसी भी समय अमृतसर कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली ने एसडीएम आफिस में किया सत्याग्रह… देखिए लाइव…

SSOC मुख्यालय के बाहर कड़ी की गई सुरक्षा।

SSOC मुख्यालय के बाहर कड़ी की गई सुरक्षा।

गैंगस्टर राणा कंधोवालिया को 3 अगस्त 2021 को अमृतसर में सर्कुलर रोड स्थित केडी अस्पताल में कुछ युवकों ने गोलियों से भून दिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सोशल मीडियो पर पोस्ट डालकर कंधोवालिया की मौत की जिम्मेदारी जग्गू भगवानपुरिया ने ली थी। पुलिस ने इस केस में जग्गू भगवानपुरिया, उसके गुर्गे जगरोशन सिंह हुंदल, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी रइया के अलावा गैंगस्टर लॉरेंस पर भी केस दर्ज किया था।

अग्रिपथ योजना के विरोध में ‘सत्याग्रह’: कांग्रेसी नेता बोले युवाओं के हित में भाजपा सरकार तुरंत वापस ले अग्निपथ योजना

रात 9 बजे पेश करेगी पुलिस

मानसा कोर्ट ने सोमवार को पेशी के बाद गैंगस्टर लॉरेंस को अमृतसर कमिश्नरेट की मजीठा रोड थाना पुलिस को 24 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर सौंप दिया। इसके बाद पुलिस की दो बुलेट प्रूफ गाड़ियों साहित दस गाड़ियों का काफिला गैंगस्टर लॉरेंस को लेकर देर रात 12 बजे के करीब अमृतसर पहुंच जाएगा।

पहले उसे अमृतसर कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते रात पेशी से मना कर दिया गया। पुलिस के पास 24 घंटे का रिमांड है, जिसके चलते अब लारेंस को मंगलवार अमृतसर की कोर्ट में पेश किया जाएगा। लारेंस को रात SSOC हेडक्वार्टर माल मंडी में रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.
अग्रिपथ योजना के विरोध में ‘सत्याग्रह’: कांग्रेसी नेता बोले युवाओं के हित में भाजपा सरकार तुरंत वापस ले अग्निपथ योजना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *