जमीन की हिस्सेदारी के नाम पर फ्रॉड: रेवाड़ी में कानोड़ गेट पर दिखाई भूमि; 25 लाख ठगे, गुरुग्राम में FIR दर्ज

हरियाणा के रेवाड़ी स्थित कानोड़ गेट पर बेशकीमती जमीन में 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी डालने के नाम पर गैस एजेंसी संचालक से गुरुग्राम निवासी महिला सहित 2 लोगों ने 25 लाख रुपए ठग लिए। पीड़ित ने पैसे मांगे तो आरोपियों ने उसे रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। आरोपियों के खिलाफ गुरुग्राम सदर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

जमीन की हिस्सेदारी के नाम पर फ्रॉड: रेवाड़ी में कानोड़ गेट पर दिखाई भूमि; 25 लाख ठगे, गुरुग्राम में FIR दर्ज

2022 में हुई मुलाकात
मिली जानकारी के अनुसार, भिवानी जिले के गांव गांव गानेहरू निवासी सुरेन्द्र सिंह गैस एजेंसी संचालक है। सुरेन्द्र ने बताया कि दादरी जिले के गांव रणकोली निवासी अमित से करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात हुई थी। उसने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर-38 में रहने वाली नीतू शर्मा बहन जी रेवाड़ी के कानोड़ गेट पर बेशकीमती जमीन खरीद रही है। इस जमीन में काफी अच्छा मुनाफा होगा। अगर वह कहेगा तो उसकी हिस्सेदारी डलवा देगा।

नीतू के घर पर दिए 25 लाख रुपए
सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि इसके बाद आरोपी अमित उसे जमीन दिखाने रेवाड़ी के कानोड़ गेट पर लेकर आया। यहां से वह सीधे गुरुग्राम में नीतू शर्मा के घर पर गए। जहां उनके बीच 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी का सौदा तय हुआ। सुरेन्द्र ने बताया कि उसके बाद उसने 25 लाख रुपए कैश बतौर हिस्सेदारी के नीतू शर्मा को दिए। काफी दिन बीत जाने के बाद जब सुरेन्द्र ने जमीन के एग्रीमेंट से संबंधित जानकारी नीतू से मांगी को उसने कहा कि जल्द ही जमीन की रजिस्ट्री होने वाली है।

झूठे केस में फंसाने की धमकी
सुरेन्द्र ने आरोप लगाया कि नीतू शर्मा ने उसे जमीन की रजिस्ट्री के समय बुलाने की बात की थी, लेकिन उसने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी। अप्रैल 2022 में वह नीतू के घर गए तो उसने 20 मई को रजिस्ट्री होने की बात कही। लेकिन इस बार भी उसे कोई सूचना नहीं दी तो वह सीधे नीतू शर्मा के घर पहुंच गए। आरोप है कि नीतू शर्मा ने ना केवल सुरेन्द्र व उसके साथियों को धमकाया, बल्कि पैसे देने से मना कर दिया।

भारत फंस गया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 21 रन से जीत के साथ एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की

इतना ही नहीं आरोपी ने उसे रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। सुरेन्द्र ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि नीतू और अमित धोखाधड़ी करते है। अमित पर पहले भी चंडीगढ़ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। इसके बाद उसने गुरुग्राम सदर थाना में शिकायत दी। सदर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

प्रमुख मुक्केबाज नीतू घनघस के सितारे के रूप में भारत ने महिला विश्व चैंपियनशिप में चार पदकों की पुष्टि की
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *