चोरों द्वारा किया गया टैंपों चोरी करने का प्रयास पड़ौसी के जाग जाने पर चोरी का प्रयास हुआ विफल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         नगर के वार्ड नंबर 11 में दो युवकों द्वारा एक टैंपो को चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है। चोरों के इस प्रयास का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। हालांकि पड़ौसी के जाग जाने और उसके द्वारा शोर मचाने पर चोर अपने प्रयास में विफल होकर नौ दो ग्यारह हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां का मुआयना करके सीसीटीवी फूटेज को खंगाला।
पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नंबर 11 निवासी सुमेर ने कहा कि वह हर रोज अपना टैंपो गली में घर के सामने खड़ा करता है। रात को लगभग डेढ़ बजे दो चोर गली में आए और गली का मुआयना करने के पश्चात वे टैंपो के पास पहुंचे और खिड़की का ताला खोलने की कोशिश की लेकिन जब ताला नहीं खुला तो उन्होंने टैंपो का शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटने की आवाज सुनकर छत पर सो रहा पड़ौसी जाग गया और उसने गली में आवाज लगाई। उसकी आवाज सुनकर दोनों चोर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए।
इतने में गली में आसपास के काफी निवासी इक्ट्ठे हो गए और उन युवकों को तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन युवक फरार होने में कामयाब हो गए। सुमेर का कहना है कि अगर पड़ौसी की आंख नहीं खुलती तो उसका टैंपो चोरी हो गया होता। उसने पुलिस से इन युवकों को पकडऩे की गुहार लगाई है। इस मामले में सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने कहा कि टैंपो मालिक की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *