चेल्सी के लिए माटेओ कोवासिक और हाकिम ज़िच की वापसी

 

विश्व कप के बाद दोनों के प्रशिक्षण पर लौटने के बाद चेल्सी के नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में अपने नए साल के दिन की यात्रा के लिए माटेओ कोवासिक और हाकिम ज़ीच वापस अपनी टीम में होंगे।

दोनों को अपने देशों – क्रोएशिया और मोरक्को के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद उबरने के लिए अतिरिक्त समय दिया गया और तीसरे और चौथे स्थान के प्लेऑफ़ मैच में भाग लिया। दोनों मंगलवार को बोर्नमाउथ के खिलाफ चेल्सी की प्रीमियर लीग जीत के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन प्रबंधक ग्राहम पॉटर ने पुष्टि की कि वे संघर्षरत वन की यात्रा के लिए तैयार हैं।

जब आप सो रहे थे: रोनाल्डो अल नास्र में शामिल हो गए, बेंजेमा स्कोर ब्रेस, लिवरपूल ने लीसेस्टर सिटी को हराया

“वे दोनों लोग वापस आ जाएंगे,” पॉटर ने कहा, हालांकि उन्होंने पुष्टि की कि विश्व कप में सेनेगल के लिए खेलते हुए चोट लगने के कारण कीपर एडुआर्ड मेंडी पर संदेह है।

“हम देखेंगे कि वह अगले कुछ दिनों में कैसा है। उसे एक हड्डी की समस्या है जो उसने विश्व कप में उठाई थी और उसे थोड़े समय की जरूरत थी,” पॉटर ने कहा।

चेल्सी को एक नया झटका लगा जब बोर्नमाउथ के खिलाफ फुल बैक रीस जेम्स घायल हो गए और पॉटर ने अपने दस्ते पर चोटों के टोल को स्वीकार किया, और तथ्य यह है कि इतने सारे खिलाड़ी कतर में थे, इसे संभालना मुश्किल हो गया है।

पॉटर ने कहा, “(विश्व कप) ब्रेक हमारे लिए सकारात्मक नहीं रहा है।” “अगर बोर्नमाउथ का परिणाम हमारे पक्ष में नहीं होता तो मैं बहुत सारे बहाने बना सकता था क्योंकि हमारे पास पहले दो हफ्तों के लिए चार खिलाड़ी थे और फिर वे वापस आ गए।

अध्ययन में पाया गया है कि एप्पल वॉच का ईसीजी सेंसर तनाव के स्तर का सटीक अनुमान लगा सकता है

उन्होंने कहा, “जिस ब्रेक के बारे में आपको लगता है कि आपको टीम के साथ काम करना है, वह वहां नहीं है क्योंकि आपके पास खिलाड़ी नहीं हैं।”

“लेकिन आप ये बहाने नहीं बना सकते, आपको बस जीतना है और हमने बोर्नमाउथ के खिलाफ किया तो यह अच्छा था।”

चेल्सी तालिका में आठवें स्थान पर है और अगर उन्हें शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए लड़ाई में शामिल होना है तो उनके पास बनाने के लिए मैदान है और पॉटर जानते हैं कि चोटों को एक बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

“यह एक वास्तविक कठिन अवधि रही है, एक कोच के रूप में मेरे समय में जितना चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन हम चेल्सी में हैं और लोग उन कारणों या बहानों को सुनना नहीं चाहते हैं,” उन्होंने कहा।

“आपको इसके साथ आगे बढ़ना है, और हमें जवाब खोजने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी है।”

एन’गोलो कांटे और अरमांडो ब्रोजा लंबे समय तक चोटों के कारण चेल्सी के लिए बाहर रहे जबकि जेम्स भी फिर से अनुपलब्ध हैं।

नया iOS ऐप उपयोगकर्ताओं को बिना जेलब्रेक किए अपने iPhone पर सिस्टम फ़ॉन्ट बदलने में सक्षम बनाता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *